'दृश्यम 2' डायरेक्टर अभिषेक पाठक के साथ शादी के बंधन में बंधी शिवालिका ओबेरॉय, देखें फोटोज

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद अब इंडस्ट्री का एक और कपल शादी के बंधन में बंध गया है. जी हां!! हम बात कर रहें हैं 'दृश्यम 2' डायरेक्टर अभिषेक पाठक और एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय की.

शिवालिका और अभिषेक 9 फरवरी को शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध अपने रिश्ते की नई शुरुआत कर चुके हैं. दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की. इस नए शादीशुदा जोड़े ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. 

कपल ने अपने खास दिन पर मनीष मल्होत्रा का कलेक्शन पहना हुआ था. शादी में क्लोज फ्रेंड्स, फैमिली मेंबर्स के साथ ही इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए थे. इंस्टाग्राम पर कपल द्वारा शादी की कई तस्वीरों शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, "आपको प्यार नहीं मिलता, यह आपको ढूंढता है. डेस्टिनी, फेट और स्टार्स में क्या लिखा है इससे बहुत कुछ लेना-देना है. कल शाम 9 फरवरी 2023 को अपनों के बीच हमने ऐसी जगह शादी की जहां हमारे रिश्ते परवान चढ़े. यह हमेशा के लिए हमारे जीवन का सबसे मैजिक पल रहेगा! प्यार से भरे दिल और ढेर सारी यादों के साथ, हम और भी खास बनाने और इस नई जर्नी को एक साथ शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते. आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है."

शिवालिका और अभिषेक की शादी की तस्वीरें जैसे ही सामने आईं फैंस और सेलेब्स कपल को बधाईयां देने लग गए.

देखें तस्वीरें -

बताते चलें कि अभिषेक और शिवालिका ने 29 सितंबर को सगाई कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया था.