नॉर्थम्पटनशायर को लगा झटका, पृथ्वी शॉ घुटने में चोट के चलते टूर्नामेंट से हुए बाहर

नई दिल्लीः काउंटी क्रिकेट में दोहरा शतक जड़ने वाले पृ्थ्वी शॉ को बड़ा झटका लगा है. भारतीय स्टार बल्लेबाज शॉ इंग्लैंड में जारी वनडे-कप से बाहर हो गये है. मैच के दौरान रविवार को घुटने में चोट लग गयी. जिसकी जानकारी देते हुए नॉर्थम्पटनशायर क्लब के एक अधिकारी ने बताया की खिलाड़ी वनडे-कप में आगे नहीं खेल पायेंगे. 

खिलाड़ी टूर्नामेंट में नॉर्थम्पटनशायर की तरफ से खेलते है. हालांकि शॉ पिछले हफ्ते डरहम के खिलाफ वनडे कप मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गये थे. जिसके बाद रिपॉर्ट में पता लगा है कि चोट उम्मीद से ज्यादा गंभीर है. नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच जॉन सैडलर ने कहा पृथ्वी बहुत प्रभावशाली खिलाड़ी है. यह हमारे लिए दुख की बात है कि वह इस टूर्नामेंट में अब आगे नहीं खेलेंगे. 

नॉर्थम्पटनशायर ने शॉ के प्रति जताया आभारः
उन्होंने कहा कि वह एक अत्यंत विनम्र स्वभाव के खिलाड़ी हैं. उनके लिए हमारे मन में काफी सम्मान है. हम आभारी हैं कि उन्होंने नॉर्थम्पटनशायर का प्रतिनिधित्व किया. वहीं अब उनकी चोट पर नजर रखते हुए बीसीसीआई की मेडिकल टीम शुक्रवार को लंदन में एक स्पेशलिस्ट से संपर्क करेगी. 

कांउटी में खिलाड़ी के प्रदर्शन काफी अहम रहा है. ऐसे में एक नजर उनके रन पर डाले तो पिछले हफ्ते काउंटी ग्राउंड में समरसेट के खिलाफ नॉर्थम्पटनशायर के लिए 244 रन बनाया थे. जिसमें 28 चौके और 11 छक्के शामिल रहे. इसके बाद खिलाड़ी ने एक बार फिर तूफानी पारी खेलते हुए शतक जड़ा था. 76 गेंदों में 15 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 125 रन की पारी खेली.