सिद्धार्थ-कियारा की शादी का नया वीडियो आया सामने, दूल्हे को देख कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन

मुंबई: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं. 7 फरवरी को दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेकर संग जीने मरने की कसमें खाई, और अब यह न्यूली मैरिड कपल दिल्ली आ गया है.

सिद्धार्थ और Kiara की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इस नए जोड़े की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं. जहां कियारा दुल्हन के रूप में सजी धजी शहजादी लग रही थीं, वहीं सिद्धार्थ भी किसी शहजादे से कम नहीं लग रहें थे.

इसी बीच इनकी शादी का एक बहुत ही प्यारा वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपके चेहरे पर मुस्कुराहट आ जायेगी. इस वीडियो को खुद कियारा ने सिद्ध को टैग करते हुए शेयर किया है. वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपनी शादी की डेट लिखी हुई है.

वीडियो में दोनों की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. वीडियो की शुरुआत में कियारा दुल्हनिया बन स्टेज पर एंट्री मारती हैं, और फिर डांस करते हुए सिद्धार्थ के पास पहुंचती हैं, और सिद्धार्थ को देख वह इशारों में कहती हैं कि बहुत अच्छे लग रहे हो.

इसके बाद कियारा और सिद्धार्थ एक-दूसरे को वरमाला पहनाते हैं और फिर एक-दूसरे को किस करते हैं. ये पूरा वीडियो एक फेयरीटेल की तरह लग रहा है. सिद्ध और कियारा के इस खुशनुमा वीडियो को देख हर कोई जमकर कमेंट कर रहा है, सेलिब्रिटी से लेकर फैंस और फॉलोअर्स सभी कपल को एडोर कर रहें हैं.

देखें पोस्ट -