Tunisha Sharma के बारे में Sidharth Nigam का बड़ा खुलासा, बोले- एक दिन पहले

मुंबई : टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर 2022 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्ट्रेस की मौत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि, उन्हें भी जमानत दे दी गई है. टीवी एक्टर सिद्धार्थ निगम (Sidharth Nigam) ने एक्ट्रेस के बारे में खुलासा करते हुए बताया है कि मौत से 1 दिन पहले उन्होंने मुझे और सिंगर जस्सी गिल को वीडियो कॉल किया था.

किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वाले सिद्धार्थ निगम ने ईटाइम्स के साथ बात करते हुए बताया कि जब वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी एक्ट्रेस ने उन्हें वीडियो कॉल किया था. यह मेरे लिए बहुत डिप्रेशन वाला पल था जब मैं शूटिंग कर रहा था तब जस्सी और तुनीषा ने वीडियो कॉल किया वह दोनों म्यूजिक वीडियो बनाने वाले थे और इसके लिए वह बहुत एक्साइटेड थी.

एक्टर ने कहा कि अगले दिन में वर्कआउट के लिए जा रहा था और मुझे पता चला कि तुनिशा इस दुनिया में नहीं है. यह खबर सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई थी मैं कई बार सोचता हूं कि आखिरकार उसने ऐसा क्यों किया था. लेकिन कहते हैं ना जिंदगी में कब क्या हो जाए नहीं कहा जा सकता.