भारतीय क्रिकेटर के साथ सेल्फी लेने को लेकर विवाद, जबरन वसूली के आरोप में छह व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज

मुंबई: मुंबई के ओशिवारा में भारतीय टीम के एक क्रिकेट खिलाड़ी के साथ सेल्फी लेने को लेकर हुए विवाद के बाद कथित जबरन वसूली और गैरकानूनी रूप से एकत्र होने के आरोप में छह व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को दी.

अधिकारी ने कहा कि यह मामला तड़के एक लग्जरी होटल में शुरू हुआ, जब सेल्फी लेने के इच्छुक छह आरोपियों ने क्रिकेटर को घेर लिया, जिसने कुछ के साथ तस्वीरें खिंचवायी लेकिन लगातार अनुरोध होने पर दूसरों को मना कर दिया. उन्होंने कहा कि होटल प्रबंधक द्वारा परिसर खाली करने के लिए कहने के बाद आरोपी नाराज हो गए. जल्द ही आरोपियों ने एक कार का पीछा किया, जिसमें उन्हें लगा कि क्रिकेटर होटल से जा रहा है. हालांकि, उसमें क्रिकेटर का एक दोस्त जा रहा था. 

कार पर हमला किया और उसका शीशा तोड़ दिया:
उन्होंने कहा कि जोगेश्वरी लिंक रोड के पास, आरोपियों ने कार पर हमला किया और उसका शीशा तोड़ दिया. उन्होंने फर्जी मामले में कार सवार का नाम नहीं लेने के लिए 50,000 रुपये की मांग की. कार सवार ने ओशिवारा पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई. ओशिवारा थाने के अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर जबरन वसूली और गैरकानूनी रूप से एकत्र होने के आरोप में छह व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सोर्स-भाषा