भगवान ऐसी औलाद किसी को न दे: अलवर में जमीन बंटवारे को लेकर बेटों ने हथौड़े से तोड़े मां के पैर, पिता को भी लात-घूसों से पीटा

अलवर: जिले के बीबीरानी के खेड़ा गांव में कलयुगी बेटों का ऐसा कुकृत्य सामने आया है जिसे जानकर हर कोई ये ही कहेगा भगवान ऐसी औलाद किसी को नहीं दें. जमीन विवाद को लेकर कलयुगी बेटों ने हथौड़े मार-मार कर खुद की मां के दोनों पैर और हाथ तोड़ दिए. इतने हथौड़े मारे कि पैर लटक गए. पिता को भी लात-घूसों से पीटा. जिनके अंदरूनी चोट आई हैं. बेटे अपने पिता से 4 बीघा जमीन खुद के नाम कराना चाहते थे. मां-पिता मना करते रहे. जिसको लेकर पहले भी तीन से चार बार मां-पिता की पिटाई कर चुके थे. यहीं नहीं 3 में से दो बेटों ने पहले 4 बीघा जमीन फर्जी तरीके से खुद के नाम करा ली थी.

बीबीरानी के खेड़ा गांव निवासी 60 साल के बुजुर्ग उदयचंद और 55 साल की उनकी पत्नी राजबाला हैं. खेती बाड़ी का काम करते हैं. जिनके तीन बेटे तीन बेटियां हैं. सबकी शादी हो चुकी है. कुल 8 बीघा जमीन है. जिसमें से 4 बीघा जमीन दोनों बेड़े बेटे दिलीप व हितेंद्र फर्जी तरीके से खुद के नाम करा चुके हैं. अब शेष भी खुद के नाम चाहते थे. जिसके कारण आए दिन मां-पिता से झगड़ते थे. कई बार मां-पिता की पिटाई कर चुके थे. बुजुर्ग की सबसे छोटी बेटी बीना कुमारी ने बताया कि वे 6 बहन-भाई हैं. सबकी पिता ने अच्छे से शादी कर दी. दो भाई हितेंद्र व दिलीप आए दिन मां पिता को मारपीट करते हैं. जिसकी पुलिस थाना चौकी बीबीरानी पर चार बार शिकायत कर चुके हैं. एक दिन पहले भी पुलिस को शिकायत की थी.

 

हथौड़े कई बार पैर पर मारे, जिससे मां के दोनों पैर टूट गए:
बुजुर्ग दंपती की बेटी ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 5 बजे चाय के समय दिलीप, हितेंद्र ने मां राजबाला को पीटा. हथौड़े कई बार पैर पर मारे, जिससे मां के दोनों पैर टूट गए. हाथ भी टूट गया. पिता को भी अंदरूनी चोटें आई हैं. पहले भी कई बार पिटाई कर चुके हैं. बेटों के साथ पोतों ने भी हाथापाई की है. पुत्रवधू भी आए दिन हाथ उठाती रही हैं. बुजुर्ग के तीन बेटियां लक्ष्मी, मधु व बीना हैं. छोटा बेटा परविंदर अपने मां-पिता के साथ रहता है.