World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को लगी दोहरी चोट, एनरिक नॉर्खिया के बाद ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में महज 15 दिन का समय बाकी रह गया है. लेकिन इससे पहले चोटिल खिलाड़ियों ने सभी टीमों की चिंता बढ़ा के रख दी है. लगातार एक के बाद एक खिलाड़ी के चोटिल होने की खबरे सामने आ रही है. इसी बीच अब साउथ अफ्रीका को दोहरी चोट लगी है. टीम में एनरिक नॉर्खिया के बाद सिसंदा मगाला चोटिल हो गये है. जो कि आने वाले मेगा टूर्नामेंट से पहले टीम के लिए बड़ी चिंता का विषय है. 

खिलाड़ी घुटने में चोट के चलते टीम से बाहर हो गये है. वर्ल्ड कप से पहले इस तरह की खबर टीम के लिए अच्छे सकेंत नहीं है. जबकि इससे पहले टीम के तेज और स्टार गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया चोट के कारण टीम से बाहर हो गये है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नॉर्खिया को पीठ में खिंचाव की समस्या से जूझते हुए देखा गया था. और अब दोनों ही खिलाड़ी साउथ अफ्रीका के सक्वाड से फिसल गये है. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने को तैयार है. जहां साउथ अफ्रीका अपना पहला मैच श्रीलंका के खिलाफ 7 अक्टूबर अर्जुन जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. 

वर्ल्ड कप में साउथ अफ्रीका की टीमः
तेंबा बवूमा (कप्तान), रासी वान डर डुसेन, गेराल्ड कोएट्ज़ी, क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, मार्को जानसेन, हेनरिक क्लासेन, केशव महाराज, एडेन मार्करम, डेविड मिलर, लुंगी एनगिडी, कगिसो रबाडा, तबरेज शम्सी.