Jharkhand: तेज रफ्तार वाहन ने लोगों को रौंदा, 4 की मौत

मेदिनीनगर: पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के भंगिया मोड़ के तेज रफ्तार एक वाहन पांच लोगों को रौंदने के बाद पलट गया, जिससे चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि घटना बृहस्पतिवार शाम की है और दोनों घायलों को इलाज के लिए मेदिनीराय चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (एमआरएमसीएच) में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा ने ‘पीटीआई भाषा’ को शुक्रवार को बताया कि चारों मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए एमआरएमसीएच भेजा है. उन्होंने बताया कि एक स्कॉर्पियो नौडीहा बाजार से होते हुए निकल रही थी तभी बिशुनपुर पंचायत के भंगिया मोड़ से दो किलोमीटर पहले वाहन ने एक गाय को टक्कर मार दी जिसके बाद चालक ने वाहन की रफ्तार तेज कर दी.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक स्कॉर्पियो जैसे ही भंगिया मोड़ के समीप पहुंची उसपर से चालक ने नियंत्रण खो दिया. उन्होंने बताया कि वाहन सड़क किनारे बैठे पांच लोगों को रौंदने के बाद पलट गया. उन्होंने बताया कि इस घटना में मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई जबकि चालक और एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस अधिकारी के मुताबिक मृतकों की उम्र 19 से 13 साल के बीच है. इस घटना से क्रोधित आसपास के ग्रामीणों ने चालक की भी जमकर पिटाई की. अधिकारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को अस्पताल पहुंचाया. सोर्स- भाषा