Sumbul Taukir ने बनाया Tina Datta का मजाक, पूछा हैरान करने वाला सवाल

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में टीना दत्ता (Tina Datta) और सुंबुल तौकीर (Sumbul Taukir) की दुश्मनी काफी सुर्खियों में रही थी और लगता है बाहर आकर भी यह दोनों इसे कायम रखना चाहते हैं. हाल ही में टीवी की इमली को सरेआम टीना दत्ता पर हमला करते हुए कुछ सवाल पूछते हुए देखा गया जिससे उतरन की इच्छा को गुस्सा आ सकता है.

सुंबुल को बिग बॉस 16 के फैंस ने शो के दौरान दिल खोलकर प्यार दिया और कई बार एलिमिनेट होने के बावजूद भी वह घर से बाहर नहीं आई. शालीन भनोट के चलते उनका टीना दत्ता के साथ कई बार विवाद हुआ और वह कंट्रोवर्सी का शिकार भी हुई. इस वजह से इन दोनों कलाकारों से एक्ट्रेस काफी नाराज भी थी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सुंबुल से उनके अनुभव के बारे में पूछा गया और कहा कि जब आपको रिपोर्टर बनने का मौका मिलेगा तो आप टीना दत्ता से क्या पूछेंगे इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि मैं उनसे सवाल करूंगी कि कितना अच्छा लगा आपको अपनी बेइज्जती करवा कर. 

एक्ट्रेस ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि टीना और शालीन के बीच चल रही लव स्टोरी के चलते उन पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे. सलमान खान ने भी उन्हें डांटा था लेकिन समय के साथ तीनों का गेम सबके सामने आ गया और फिर लोगों ने सुंबुल का खुलकर सपोर्ट किया.