एविक्शन के पहले ही सुंबुल के पिता ने तोड़ दिया बिग बॉस का ये अहम रूल

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) लगभग अपने अंतिम पड़ाव पर है, ऐसे में सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा है. चारों तरफ बिग बॉस और इसके कंटेंस्टेंट्स ही छाएं हुए हैं. इसी बीच शो को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

जैसा कि पिछले हफ्ते फराह खान ने वीकेंड का वार को होस्ट किया था और अब इस हफ्ते करण जौहर शो को होस्ट करने वाले हैं. यानी की शुक्रवार का वार पर करण जौहर कंटेस्टेंट की वाट लगाने वाले हैं. इसके बाद नॉमिनेशन भी होगा, प्रोमो के मुताबिक करण शिव ठाकरे को घर से बेघर करते दिख रहें हैं.

हालांकि कहा जा रहा है कि करण जौहर, शिव के साथ प्रैंक कर रहें हैं, जबकि सुंबुल तौकीर का एविक्शन होने वाला है. अब तो सुंबुल के पिता ने इस बात तो कन्फर्म भी कर दिया है. दरअसल उनका एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सुंबुल के एविक्शन के बारे में बता रहें हैं. 

उस ऑडियो में सुंबुल के पिता तौकीर खान कन्फर्म कर रहे हैं कि सुंबुल 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गई हैं, लेकिन उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताने के लिए कहा है. उनके मना करने के बावजूद यह ऑडियो लीक हो गया है और अब तो धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सुंबुल के एविक्शन से पहले ही इस बात को बता कर उनके पिता ने बिग बॉस का ये अहम रूल तोड़ दिया. वहीं सुंबुल के एविक्शन की खबर सुन फैंस निराश हो गए हैं, और ट्विटर पर भी एक्ट्रेस का नाम ट्रेंड कर रहा है.