Global Sports ने अनाउंस किया Indian Masters T10 टूर्नामेंट, एक दूसरे से भिड़ेंगे दिग्गज

मुंबई : Global Sports ने इंडियन मास्टर टी10 का अनाउंसमेंट कर दिया है. इसके उद्घाटन सीजन में भारत के दो सबसे बड़े मनोरंजन उद्योग क्रिकेट और बॉलीवुड का फ्यूज़न देखने को मिलेगा. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के दिग्गज पूर्व सितारे भारत में एक-दूसरे के खिलाफ टूर्नामेंट में हिस्सा लेते नजर आएंगे.

रोमांचक दस ओवर के मैच 14 जून 2023 से 28 जून 2023 तक होंगे, जिसमें 12 मैच 19 दिनों में होंगे. इस टूर्नामेंट में छह फ्रैंचाइजी होंगी और हर टीम का मालिक ए-लिस्ट बॉलीवुड सेलेब्रिटी के साथ-साथ एक बड़ा कॉरपोरेट हाउस होगा.

खेल और मनोरंजन के सितारों को एक ही मंच पर लाने वाला यह लीग काफी ग्लैमरस और इनोवेटिव होने वाला है क्योंकि यह दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को अपनी और आकर्षित करेगा. मनोरंजन के सितारों को इस लीग में शामिल करने की जो दृष्टि नजर आ रही है वह क्रिकेट के प्रशंसकों के बीच टूर्नामेंट को लेकर लोकप्रियता बढ़ाएगी.

आबू धाबी T 10 के बाद अब ग्लोबल स्पोर्ट्स इंडियन मास्टर्स टी 10 की घोषणा से काफी एक्साइटेड है. क्रिकेट की दुनिया से रिटायर हो चुके सबसे शानदार दिग्गज इस हाईली एंटरटेनिंग टूर्नामेंट में भाग लेकर इसे ऊंचाइयों तक पहुंचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. 

इस टूर्नामेंट में 90 दिग्गज 10 ओवर के मैच में एक दूसरे से मुकाबला करते हुए दिखाई देंगे. हर मैच 90 मिनट तक चलेगा जिसमें सभी खिलाड़ी अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगे. 15 क्रिकेटरों वाली 6 फ्रेंचाइजी एक दूसरे के खिलाफ इस टूर्नामेंट में भिड़ने वाली है.

पूर्व भारतीय क्रिकेट सितारे जैसे सुरेश रैना, रॉबिन उथप्पा, मुरली विजय, हरभजन सिंह, यूसुफ पठान, इरफान पठान, प्रज्ञान ओझा, मोहम्मद कैफ और कई अन्य शीर्ष अंतरराष्ट्रीय नाम जैसे किरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो, जैक कैलिस, इयोन मोर्गन, क्रिस गेल, ब्रेट ली के भारत में आयोजित होने वाले इंडियन मास्टर्स टी10 में भाग लेने की उम्मीद जताई जा रही है.