टीआईएफएफ में भारत का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व महसूस हो रहा है: भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की आगामी फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग इस साल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी। टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का 2023 संस्करण 7 सितंबर से 17 सितंबर 2023 तक टोरंटो में होने वाला है। फिल्म महोत्सव ने एक वैश्विक मंच के रूप में अपनी पहचान बनाई है जो सिनेमाई विविधता और रचनात्मकता का जश्न मनाता है और सर्वश्रेष्ठ सिनेमा प्रस्तुत करता है दुनिया भर में । इस साल सुर्खियो में बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर पर चमकने वाली हैं। क्योंकि उनकी आगामी फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग, फेस्टिवल के सम्मानित लाइनअप में एक प्रतिष्ठित स्थान अर्जित करती है।

भूमि पेडनेकर अपनी अभिनय क्षमता और प्रामाणिकता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने लगातार कलात्मक सीमाओं को आगे बढ़ाया है और पारंपरिक आख्यानों को चुनौती दी है। सांस्कृतिक सीमाओं को पार करने और दुनिया भर के दर्शकों से जुड़ने की उनकी क्षमता मानवीय भावनाओं और अनुभवों की सार्वभौमिकता का प्रमाण है। अपने सम्मोहक प्रदर्शन और कहानी कहने के प्रति अटूट समर्पण के साथ, टीआईएफएफ में फिल्म निर्माताओं और थैंक यू फॉर कमिंग के कलाकारों के साथ भूमि की उपस्थिति विविधता और कलात्मक नवाचार के प्रति त्योहार की प्रतिबद्धता में योगदान देने का वादा करती है।

“टीआईएफएफ में यह मेरा पहला अवसर है। मैं बहुत खुश हूं कि मैं एक ऐसी फिल्म के साथ वहां जा रहा हूं जो मेरे दिल के बहुत करीब है !” भूमि पेडनेकर ने आगे व्यक्त किया. “जो बात इसे और अधिक विशेष बनाती है वह यह है कि हमें प्रतिष्ठित रॉय थॉम्पसन हॉल में गाला प्रीमियर के लिए चुना गया है। एक आधिकारिक चयन के रूप में और हमारे द्वारा देखे जाने के बाद, मैं आने वाले अनुभव के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे इतने बड़े और विविध दर्शकों के साथ अपनी फिल्म देखने का अनुभव कभी नहीं हुआ। मेरे सह-कलाकारों, निर्देशक करण बुलानी और हमारे निर्माता अनिल कपूर और रिया कपूर के साथ उस रेड कार्पेट पर चलना यादगार होने वाला है।

एक भारतीय अभिनेत्री के रूप में, मुझे गर्व है कि मैं इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपने देश का प्रतिनिधित्व करुंगी। थैंक यू फॉर कमिंग उन युवा लड़कियों की असीम भावना का जश्न मनाती है जो प्यार की तलाश में हैं और वे जीवन से जो चाहते हैं उसे चुनने की आजादी के लिए कैसे तरसती हैं। एक शैली के रूप में कॉमेडी मेरे लिए कठिन है, मुझे लगता है कि टीआईएफएफ में इसके विश्वव्यापी रिलीज से पहले अपना काम शुरू करने के साथ ही हमारी सारी मेहनत सफल होने लगी है। यह एक बहुत ही प्रगतिशील फिल्म है जिसका दिल सही जगह पर है। यह दुनिया को यह दिखाने का हमारा मौका है कि भारत में सिनेमा आज की महिलाओं का जश्न कैसे मना रहा है और उन्हें कैसे चित्रित कर रहा है।''

बॉलीवुड के सेट से लेकर टीआईएफएफ के शानदार मंच तक भूमि पेडनेकर की यात्रा उनकी कला के प्रति उनके अटूट समर्पण का प्रमाण है। भूमि एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो न केवल भारतीय सिनेमा पर अपनी अमिट छाप छोड़ रही हैं बल्कि वैश्विक मंच पर भी धूम मचा रही हैं।