IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम इंडिया पर छाए मुसीबत के बादल, हार्दिक पांड्या के बाद ये खिलाडी हुआ चोटिल

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में कल भारत-न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडिय़म में खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है हार्दिक पांड्या के बाद रविंद्र जड़ेजा चोटिल हो गये है. जो कि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए काफी चिंता का विषय है. 

हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक रवीन्द्र जडेजा की चोट बहुत ज्यादा सीरियस नहीं है. ऐसे में आशंका बहुत कम है कि रवीन्द्र जडेजा न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे. यह भारतीय टीम मैनेजमेंट और फैंस के लिए राहत भरी खबर है. बीसीसीई सूत्र ने कहा कि रवीन्द्र जडेजा ठीक हैं. दरअसल जब आपकी सर्जरी होती है तो आपको लंबे वक्त तक मैदान से दूर रहना पड़ता है. लेकिन अच्छी बात कि रवीन्द्र जडेजा की चोट ज्यादा सीरियस नहीं है.

भारत को लगातार पांचवीं जीत की होगी तलाशः
गौरतलब है कि वर्ल्ड कप में कल 21वां मुकाबला खेला जाना है मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच लगातार पांचवीं जीत की टक्कर देखने को मिलने वाली है.