Jhalawar News: ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत, घर में मचा कोहराम

झालावाड़: झालावाड़ जिले के असनावर थाना क्षेत्र के कासखेड़ली में आज एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. असनावर थाने से आए एएसआई भंवर सिंह ने बताया कि फैजान पुत्र फय्यूम ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि सुफियान (14) पुत्र अब्दुल फय्यूम निवासी पीलखाना झालावाड़ एक दिन पहले ही अपने दादा-दादी के गांव कासखेडली में मिलने गया था. 

वहां सुफियान ओर उसके चाचा का लड़का दोनों ही घर के पास ही  कच्चे खुरंजे पर खेल रहे थे. इसी बीच गांव के ही रोशन सिंह गुर्जर के ट्रैक्टर ट्रॉली जिसमे मक्का भरी हुई थी. इसके ड्राइवर ने लापरवाही से चलाकर टक्कर मार दी. इससे सुफियान की टायर के नीचे दबने से मौत हो गई. इस दौरान परिजनों को सूचना मिलने पर उसको झालावाड़ जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करा शव सौंप दिया और ट्रैक्टर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतक के परिजनों ने  जिला अस्पताल में जानकारी देते हुए बताया कि वह झालावाड़ में कक्षा 6 में पढ़ाई कर रहा था. हाल ही में स्कूलों की छुट्टियां लगने पर वह दादा दादी के गांव कासखेड़ली गया था. इसी बीच आज बुधवार को सुबह करीब 8 बजे हादसा हो गया. अस्पताल में जैसे ही उसे मृत घोषित किया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था.