Thank You For Coming: बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दूसरे दिन देखी गई वृद्धि, 1.50 करोड़ की कमाई की दर्ज

मुंबई : भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म, 'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म ने सिनेमाघरों में 'चिक फ्लिक' की वापसी का प्रतीक होने का दावा किया. हालांकि, अभी भी फिल्म को अधिक मात्रा में दर्शक प्राप्त नहीं हुए हैं. 

'थैंक यू फॉर कमिंग' 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' के साथ क्लैश हुई थी. कम स्क्रीन (लगभग 800) और 'ए' सर्टिफिकेट होने के बावजूद, फिल्म अपने शुरुआती दिन में 1.06 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही. 'थैंक यू फॉर कमिंग' ने दूसरे दिन लगभग 1.56 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म का कुल कलेक्शन अब 2.62 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म के बारे में: 

'थैंक यू फॉर कमिंग' को बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत एकता कपूर और शोभा कपूर के साथ रिया कपूर द्वारा समर्थित किया गया है. फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, डॉली सिंह, करण कुंद्रा और अनिल कपूर भी हैं. यह 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ हुई थी. जो बात इस फिल्म को और भी खास बनाती है, वह यह है कि यह 15 सितंबर, 2023 को प्रतिष्ठित रॉय थॉमसन हॉल में 46वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2023 में भव्य विश्व प्रीमियर के लिए चुनी गई एकमात्र हिंदी फीचर फिल्म है. फिल्म को दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन भी मिला.