द वैक्सीन वॉर: विवेक रंजन अग्निहोत्री की बायो-साइंटिस्ट ​फिल्म से नया लुक हुआ जारी, 28 सितंबर को होगी फिल्म रिलीज़

मुंबई : जैसे-जैसे विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की दुनिया भर में रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, फिल्म के लिए प्रत्याशा लगातार अपने चरम पर पहुंच रही है. विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी दोनों ही बायो-साइंटिस्ट फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में, फिल्म निर्माता ने फिल्म के पात्रों का परिचय दिया है, और उसी को जारी रखते हुए, विवेक ने फिल्म से राइमा सेन के चरित्र का परिचय दिया है.

फिल्म के किरदारों के बारे में: 

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर राइमा सेन के किरदार के बारे में जानकारी दी है. 'द वैक्सीन वॉर' में राइमा सेन प्रतिपक्षी रोहिणी सिंह का किरदार निभा रही हैं. अब तक पेश किए गए प्रत्येक चरित्र की अंतर्दृष्टि ने लोगों को फिल्म देखने और बड़े पर्दे पर वास्तविक जीवन की कहानी का अनुभव करने के लिए उत्सुक बना दिया है. प्रतिष्ठित टाइम्स स्क्वायर पर 'द वैक्सीन वॉर' के लिए भव्य प्रचारात्मक अमेरिकी कार्यक्रम किसी शानदार से कम नहीं था. 

विभिन्न नृत्य शैलियों को कुशलता से मिश्रित करते हुए एक आकर्षक फ्लैश मॉब प्रस्तुति ने इस असाधारण दृश्य को देखने के लिए एकत्र हुए दर्शकों की भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया. यह आयोजन उन प्रचारों की श्रृंखला की परिणति को चिह्नित करता है जिन्होंने जनता की कल्पना पर सफलतापूर्वक कब्जा कर लिया है. अब मेकर्स प्रमोशन के लिए भारत आ गए हैं. 'द वैक्सीन वॉर' में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे और फिल्म उस संकट के समय की कहानी बताएगी जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी. पल्लवी जोशी और आई एम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.