इन गलतियों ने खत्म किया Bigg Boss 16 में Sumbul khan का सफर, फैंस में छाई मायूसी

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  इन दिनों अपने फिनाले के बहुत करीब पहुंच चुका है. हर कंटेस्टेंट ट्रॉफी अपने नाम करने की होड़ में लगा हुआ है. फेमस सीरियल इमली की एक्ट्रेस सुंबुल (Sumbul) ने 2 में धमाकेदार एंट्री ली थी लेकिन घर के अंदर पहुंचते ही वह अपना टैलेंट यहां पर नहीं दिखा सकी. अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक वह इस हफ्ते घर से बेघर हो जाएंगी. आज हम आपको एक्ट्रेस की कुछ उन बातों के बारे में बताते हैं जो उन्हें इस जर्नी में महंगी पड़ी हैं.

घर में एंट्री करने के बाद सुंबुल का कनेक्शन शालीन भनोट के साथ काफी स्ट्रांग था हालांकि इस वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई थी और लोगों ने उन्हें सिद्धार्थ और शहनाज जैसी जोड़ी बनाने की कोशिश करने की बात कह दी थी. लगातार धूमिल होती छवि के कारण एक्ट्रेस के पिता ने भी 
आकर उन्हें समझाने की कोशिश की थी लेकिन उन्होंने अपने पिता के बाद भी नहीं मानी जिस वजह से सलमान खान ने भी उन्हें डांटा था.

नींद से दूर होने के बाद एक्ट्रेस मंडली का हिस्सा बनी साजिद खान ने उन्हें अपनी बहन माना लेकिन अब जो खेल नजर आ रहा है उसमें रिश्तो का समीकरण बदलता हुआ दिखाई दे रहा है. घर के अंदर स्ट्रैटेजी पर काम करना बहुत जरूरी है लेकिन एक्ट्रेस का यह रूप यहां पर कभी भी देखने को नहीं मिला जिससे उनके फैंस काफी निराश हैं. इसके अलावा टास्क में भी उन्हें हंड्रेड परसेंट भूमिका निभाते हुए नहीं देखा जाता है. घर में एक्ट्रेस के रिश्ते भी साफ तौर पर नहीं दिखाई दिए हैं. यही वजह है कि इतना करीब आकर वो शो से बाहर हो रही हैं.