टाइगर श्रॉफ 'मास्टर ब्लास्टर' में नहीं कर रहे संजय दत्त के साथ काम, अभिनेता ने X पोस्ट के ज़रिए की पुष्टि

मुंबई : शुक्रवार की सुबह, एक आधिकारिक घोषणा की गई कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ और संजय दत्त 'मास्टर ब्लास्टर' नामक आगामी कॉमेडी फिल्म के लिए सहयोग करते नजर आएंगे. हालाँकि, कुछ घंटों बाद, टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर उस विशेष फिल्म पर काम करने से इनकार कर दिया. उन्होंने फिल्म की घोषणा की एक तस्वीर साझा की और लिखा कि, किसी दिन हमारी इंडस्ट्री में ऐसे वरिष्ठ दिग्गजों के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी लेकिन अभी तक यह खबर सच नहीं है.

हैरानी की बात यह है कि उन्होंने कुछ ही मिनटों में पोस्ट डिलीट कर दी. बाद में, टाइगर ने एक्स पर लिखा कि, एक फिल्म में मेरे शामिल होने की अफवाहें सुन रहा हूं और कुछ ट्वीट और पोस्ट देख रहा हूं. किसी दिन हमारी इंडस्ट्री में ऐसे वरिष्ठ दिग्गजों के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी, लेकिन अभी तक ये खबर सच नहीं है. आज सुबह जारी किए गए प्रेस नोट के अनुसार, फिल्म को एक एक्शन कॉमेडी बताया गया था जिसे बड़े पैमाने पर हांगकांग, मकाऊ और मुख्यभूमि चीन में शूट किया जाएगा.

टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्में:

टाइगर अभी अपनी आगामी फिल्म 'गणपत' की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. एक्ट्रेस कृति सेनन भी इसका हिस्सा हैं. इसके अलावा, टाइगर के पास अक्षय कुमार के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' भी है जो अप्रैल 2024 में ईद पर पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड, लंदन, भारत और संयुक्त अरब अमीरात के अनदेखे और विदेशी स्थानों पर की गई है.

संजय दत्त की आगामी फिल्में: 

दूसरी ओर, संजय दत्त अगली बार एक साइंस-फिक्शन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'द वर्जिन ट्री' में दिखाई देंगे, जिसमें सनी सिंह, मौनी रॉय और पलक तिवारी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. उनकी झोली में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, परेश रावल और दिशा पटानी के साथ 'वेलकम टू द जंगल' भी है. 'वेलकम टू द जंगल' 20 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.