टाइम साइबर मीडिया ने India Brand Icon Awards 2023के Winner's की घोषणा, शामिल हुए ये सितारे

मुंबई : टाइम साइबर मीडिया ने पार्टनर भारत 24 (इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पार्टनर), फर्स्ट इंडिया (प्रिंट मीडिया पार्टनर), न्यूज10इंडिया (न्यूज पोर्टल पार्टनर), इगौगो (ट्रैवल पार्टनर) और जूम स्टूडियो (क्रिएटिव पार्टनर) के सहयोग से प्रतिष्ठित इंडिया ब्रांड आइकन अवार्ड्स का समापन किया. 2023 में  अलग अलग श्रेणियों में विजेताओं को उनके कमिटमेंट और सेवा से एक भारत, श्रेष्ठ भारत बनाने में योगदान करने की प्रेरणा के साथ सम्मानित किया गया. 

शुक्रवार, 14 अप्रैल को मुंबई में इंडिया ब्रांड आइकॉन अवार्ड्स, 23 का आयोजन किया गया ताकि उन अचीवर्स, इनोवेटर्स और सर्विस सेक्टर के लीडर्स को ईकोसिस्टम के निरंतर विकास के और इनोवेटिव रणनीतियों के लिए उनकी प्रतिबद्धता के लिए सम्मानित किया जा सके.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज ब्रेट ली की उपस्थिति देखी गई. इस कार्यक्रम में साजिद खान, श्रीजिता डे, प्रगति चौरसिया, करणवीर बोहरा, सुम्बुल, अर्चना गौतम और कई अन्य हस्तियों को एक ही मंच पर देखा गया.

यह कार्यक्रम सेवा और मनोरंजन उद्योग का एक बड़ा उत्सव था. हेल्थकेयर, शिक्षा, रियल एस्टेट, आईटी, कला जैसे विभिन्न क्षेत्रों के अचीवर्स और इनोवेटर्स को उनकी सफलता, समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए सम्मानित किया गया. सितारों ने यहाँ अपने फैशन फ्लेवर ड्रेसिंग को जोड़ा और विभिन्न क्षेत्रों के उद्यमियों ने नए विचारों, रोमांचकारी यात्रा और अनुभवों को साझा करने का जिम्मा लिया। इस दौरान नए युवाओं को मंच भी दिया गया और कई  विजेताओं का सम्मान हुआ.