Tonk News: दो पक्षों में पथराव प्रकरण, पुलिस ने 12 लोगों को किया गिरफ्तार; मालपुरा कस्बे में धारा 144 लागू

टोंक: राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा कस्बे में रविवार को एक मामूली बात को लेकर दो समुदायों के सदस्यों के बीच हुई झड़प में कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया. 

वहीं टोंक जिला कलेक्टर चिन्मयी गोपाल ने मालपुरा कस्बे में धारा 144 लगाने के आदेश जारी किए है. बीती देर शाम तेज रफ्तार बाइक चलाने की उलाहना देने पर दो पक्षों में विवाद हुआ था. विवाद के बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव हुआ था. पथराव में 2 पुलिसकर्मियों सहित 19 लोग घायल हुए थे. 

वहीं मालपुरा पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस पूरे प्रकरण में खुद एसपी राजर्षि राज वर्मा मॉनिटरिंग कर रहे हैं. ASP मालपुरा राकेश बैरवा, CO मालुपार सुशील मान पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं. पुलिस ने बताया कि यह घटना टोंक के नागौरी मोहल्ला इलाके में हुई जब लोगों के एक समूह ने उस सड़क पर तेज रफ्तार से मोटरसाइकिल चलाने पर आपत्ति जताई जिस पर बच्चे खेल रहे थे. उन्होंने कहा कि मुद्दा बढ़ गया और दो समुदायों के लोग आमने-सामने आ गए.

मामले की जांच की जा रही: 
एसडीएम (मालपुरा) महिपाल सिंह ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है. पुलिस उपाधीक्षक सुशील मान ने कहा कि दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं और उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.