शीजान की फैमिली की वजह से तुनिशा और उनकी मां के रिश्ते में आई थी खट्टास

मुंबई: इन दिनों चारों तरफ तुनिशा शर्मा केस की चर्चा है. हर कोई इस खबर पर अपनी नजर गड़ाए हुए है. वहीं पुलिस भी मामले की तह तक जाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. बता दें कि 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के शो के सेट पर ही आत्महत्या करने के बाद से इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं.

जहां एक तरफ एक्ट्रेस तुनिशा की मां ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर तमाम आरोप लगाए हैं और कई नए नए खुलासे कर रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर शीजान खान की मां और बहनों ने भी तुनिशा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया और दिवंगत एक्ट्रेस की मां पर कई गंभीर आरोप लगाए.

तुनिशा अगर आज हमारे बीच होती तो 4 जनवरी को अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट की होती, हालांकि उन्होंने 24 दिसंबर को ही दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं 5 दिसंबर को एक्ट्रेस Tunisha का अंतिम अरदास और भोग का आयोजन किया गया था, जो की चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारे में हुआ.

तुनिशा की मां इस समय चंडीगढ़ में हैं और उन्होंने First India Filmy के साथ Exclusive बातचीत की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि शीजान के परिवार की वजह से Tunisha और उनके रिश्ते में खट्टास आ गई थी.

तुनिशा की मॉम ने कहा, "मुझे फ़ोन आया और मैं हॉस्पिटल के लिए निकल गई. अंदर क्या हुआ कुछ नहीं पता. शीजान ने ही तुनिशा को उठाया और वही उसे हॉस्पिटल भी लेकर गया. हॉस्पिटल 5 मिनट की दूरी पर था, लेकिन वो 40 मिनट की दूरी पर लेकर गया, क्यों?"

Sheezan के परिवार द्वारा तुनिशा को पैसे न देने के आरोपों पर उनकी मां ने कहा, "आप मेरी बैंक स्टेटमेंट चेक कर लीजिए, कि कभी मैंने उसको किसी चीज की कमी रखी हो. इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं बोल सकती."

वहीं शीजान के परिवार ने तुनिशा की मां पर यह भी आरोप लगाए थे कि उनका और तुनिशा का रिश्ता अच्छा नहीं था, इसपर दिवंगत एक्ट्रेस की मॉम ने कहा, "हमारे बीच खट्टास उन लोगों की वजह से ही आई थी, क्योंकि उनलोगो ने तुनिशा को इतना इन्वॉल्व कर लिया था, वो उनके घर जाती थी. मुझे लगा ठीक है, जो बच्चा 12 घंटे काम कर रहा है, उसे थोड़ा स्पेस भी देना चाहिए, तो मैंने उसे कभी किसी चीज के लिए मना नहीं किया, लेकिन मुझे नहीं पता था कि ये चीजे हो रहीं हैं."