Tunisha की मॉम Vanita ने लगाया Sheezan की Family पर जादू टोने का आरोप

मुंबई: इन दिनों चारों तरफ तुनिशा शर्मा केस की चर्चा है. हर कोई इस खबर पर अपनी नजर गड़ाए हुए है. वहीं पुलिस भी मामले की तह तक जाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है. बता दें कि 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की मुख्य अभिनेत्री तुनिशा शर्मा के शो के सेट पर ही आत्महत्या करने के बाद से इस केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं.

जहां एक तरफ एक्ट्रेस तुनिशा की मां ने उनके एक्स बॉयफ्रेंड शीजान खान पर तमाम आरोप लगाए हैं और कई नए नए खुलासे कर रहीं हैं, वहीं दूसरी ओर शीजान खान की मां और बहनों ने भी तुनिशा के साथ अपने रिश्ते का खुलासा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए किया और दिवंगत एक्ट्रेस की मां पर कई गंभीर आरोप लगाए.

तुनिशा अगर आज हमारे बीच होती तो 4 जनवरी को अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट की होती, हालांकि उन्होंने 24 दिसंबर को ही दुनिया को अलविदा कह दिया. वहीं 5 दिसंबर को एक्ट्रेस Tunisha का अंतिम अरदास और भोग का आयोजन किया गया था, जो की चंडीगढ़ के एक गुरुद्वारे में हुआ.

तुनिशा की मां इस समय चंडीगढ़ में हैं और उन्होंने First India Filmy के साथ Exclusive बातचीत की. First India Filmy से बातचीत करते हुए Tunisha Sharma की मां Vanita ने Sheezan की Family पर जादू टोने का आरोप लगाया है.

Vanita ने कहा, "मैं चाहती हूं कि तुनिशा की इन्वेस्टिगेशन अच्छे से हो. शीजान को सजा मिलनी चाहिए बस. उसमें कुछ बदलाव भी होने लगे थे. वो झूठ बोलने लग गई थी, उर्दू के शब्द इस्तेमाल करने लग गई थी. मुस्लिम धर्म की तरफ उसका झुकाव ज्यादा होने लगा था. वो जादू टोना भी करवा सकते हैं क्योंकि मैं मुस्लिम पर विश्वास नहीं करती."