मच्छी और झींगे बेचती थी ट्विंकल खन्ना, खुद किया खुलासा

मुंबई : ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khann) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस में शामिल है अब भले ही लाइमलाइट से दूर हो लेकिन किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अपने बेबाक अंदाज के चलते उन्हें पहचाना जाता है और हाल ही में उन्हें अपनी पहली नौकरी के बारे में बात करते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने बताया कि वह मछली और झींगे की डिलीवरी किया करती थी.

हाल ही में एक्ट्रेस को जॉनी लीवर के साथ खुलकर बात करते हुए देखा गया. इस दौरान उन्होंने अपनी पहली नौकरी के बारे में बताते हुए कहा कि वह मछली बेचने वाली कंपनी में काम किया करती थी, जो कि उनकी दादी की बहन की थी और इसका नाम मछली वाला था. एक्ट्रेस को यहां पर मछलियों झींगे की डिलीवरी करने का काम दिया गया था.

उन्होंने यह भी बताया कि उस समय जब मैं अपनी नौकरी के बारे में लोगों को बताती थी तो वह मुझसे कहते थे तू क्या मच्छी वाली है. इस दौरान जॉनी लीवर ने बताया कि वह भी अपने संघर्ष के दिनों में सड़क पर पेन बेचने का काम किया करते थे और एक्टर्स की मिमिक्री करते थे.

अक्षय कुमार से शादी होने के बाद ट्विंकल खन्ना को पर्दे पर नहीं देखा गया. वह हिंदी सिनेमा के दिवंगत और दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना की बेटी हैं और उनका फिल्मों में आना लगभग तय था. अपने करियर के दौरान उन्होंने मेला, बरसात, बादशाह, जान, इंटरनेशनल खिलाड़ी, इतिहास और जोरू का गुलाम समेत कई सारी फिल्मों में काम किया है.