VIDEO: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का उदयपुर दौरा, कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा-कांग्रेस करती है परिवारवाद की राजनीति

उदयपुर: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज उदयपुर के दौरे पर है. बलीचा स्थित नई कृषि मंडी परिसर में अमित शाह ने भारत माता की जय के साथ संबोधन की शुरुआत की. महाराणा प्रताप और गोविंद गुरु को नमन किया. कार्यक्रम और मंच पर मौजूद सभी माननीयों का आभार जताया. मैं आज मेवाड़ की इस वीर धरा पर आया हूं. मेवाड़ की लड़ाई को शीश झुकाकर प्रणाम करता हूं. पन्नाधाय का बलिदान और मीरा बाई की भक्ति को प्रणाम करता हूं. अमित शाह ने सुंदरसिंह भंडारी को भी याद किया. 

अब की बार 400 पार:
अमित शाह ने अब की बार 400 पार और फिर एक बार मोदी सरकार का नारा दिया. कार्यकर्ताओं से फिर से मोदी सरकार बनाने की बात कही. साल 2014,2019 में सभी सीटें बीजेपी की झोली में डाली. मोदी जी ने धारा-370 को हटाया. राजस्थान की बीजेपी सरकार ने 450 रुपए में सिलेंडर दिया. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस परिवारवाद की राजनीति करती है. कांग्रेस नेताओं ने राम मंदिर का बहिष्कार किया. मोदी जी के नेतृत्व में चंद्रमा पर तिरंगा फहराया गया. कांग्रेसी श्रीराम के अस्तित्व को नकारते हैं. आप से वादा है हम आपको दंगों से मुक्त राजस्थान देंगे. कांग्रेस सरकार के समय महिला और दलित सुरक्षित नहीं थे.

कण-कण में वीरता, त्याग और बलिदान:
अमित शाह ने कहा कि राजस्थान की भूमि के कण-कण में वीरता, त्याग और बलिदान भरा पड़ा है. सिर्फ राजस्थान ही नहीं, कश्मीर से कन्याकुमारी और कामाख्या से लेकर द्वारका तक पूरा देश... जो मेवाड़ ने मुगलों के सामने वीरता से लड़ाई लड़ी, शीश झुकाकर नमन करता है. साल 2014 में आपने सभी की सभी सीटें मोदी जी की झोली में डाल दी. 2019 में भी आपने सभी की सभी सीटें मोदी जी की झोली में डाल दी. अभी-अभी विधानसभा का चुनाव हुआ इस चुनाव में भी भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बना दी. अभी दो दिन पहले ही राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रधानमंत्री मोदी जी ने आह्वान किया है और दो नारे दिए गए हैं.अबकी बार 400 पार,एक बार फिर से मोदी सरकार. इसलिए इस बार भी राजस्थान में सभी की सभी सीटों पर विजयी होना है और फिर एक बार हैट्रिक लगानी है. 

पेपरलीक को लेकर किया हमने SIT का गठन:
इस मौके पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का ने भारत माता की जय के साथ संबोधन की शुरुआत की. कार्यक्रम और मंच पर मौजूद सभी माननीयों का आभार जताया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि मैं आप सभी से निवेदन करना चाहता हूं. कार्यकर्ताओं की हौसला अफजाई कर मान बढ़ाया. कार्यकर्ता जब मन में ठान लेता है तो उसे करके ही रहता है. कार्यकर्ताओं की मेहनत की वजह से सरकार बनी है. हमने जो वादा किया उसे पूरा किया. हमारी सरकार ने किसान सम्मान निधि को बढ़ाकर 8 हजार रुपए किया. पेपरलीक को लेकर हमने SIT का गठन किया. SIT आरोपियों और दोषियों को पकड़ भी रही है. संकल्प पत्र के सभी वादे पूरे किए जाएंगे.