केएल राहुल और अय्यर को लेकर अपडेट आया सामने, पंत ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्लीः एशिया कप शुरू होने में महज 15 दिन का समय शेष रह गया है. टूर्नामेंट को लेकर कैंप का आगाज 22 अगस्त से होना है लेकिन दिग्गज खिलाड़ीयों के चोटिल चलते अभी तक टीम का ऐलान नहीं किया गया है. ऐसे में फिलहाल संशय बना हुआ कि कौन टूर्नामेंट के जरिये वापसी करेगा. जिसमें से दो सबसे बड़े नाम केएल राहुल और अय्यर है. 

इसी बीच अब पंत ने दोनों खिलाडियों को लेकर एक अपडेटेड वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राहुल और अय्यर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे है. वीडियो के कैप्शन में पंत ने लिखा कि आज बहुत दिनों बाद लाइव क्रिकेट देखा. मिले संकेत से कयास लगाये जा रहे है. जल्द दोनों खिलाड़ी टीम में वापसी कर सकते है. हालांकि अभी तक बोर्ड की तरफ से इसको लेकर कोई अपडेट नहीं है. 

2 सितंबर को भारत-पाकिस्तान में टक्करः
एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होना है जिसकी मेजबानी पाकिस्तान कर रहा है. हालांकि भारत की आपत्ति पर टूर्नामेंट को इस बार हाइब्रिड मॉडल पर कराया जा रहा है. जिसमें पाकिस्तान में चार मैचों के अलावा बाकि मैच श्रीलंका में खेले जायेंगे. भारत का पहला मुकाबला 2 सितंबर का पाकिस्तान के खिलाफ श्रीलंका में ही खेला जायेगा. 

हालांकि पास आती तारिख को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस सप्ताहा के अंत तक भारत अपनी टीम का ऐलान कर सकता है. क्य़ोंकि मिली जानकारी के मुताबिक कैंप में सिर्फ उन्ही खिलाड़ीयों को शामिल किया जायेगा जो टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा होंगे. सक्वाड में देरी चोटिल चल रहे खिलाड़ीय़ों के वजह से भी देखने को मिल रही है.