पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने मां त्रिपुरा सुंदरी में की विशेष पूजा अर्चना, स्वागत के लिए बड़ी संख्या में जुटे भाजपा कार्यकर्ता

बांसवाड़ा: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे रविवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे त्रिपुरा सुंदरी पहुंची. यहां उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता जुटे.

प्रतापगढ़ जिले के गौतमेश्वर मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद हेलीकॉप्टर से वे 12.20 बजे त्रिपुरा सुंदरी मंदिर के पार्श्व भाग में बने हेलीपेड पर पहुंची. हेलीपेड पर राजे ने महिलाओं से बातचीत की. बाद में वे मंदिर पहुंची, जहां पूजा-अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की. गौरतलब है कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने के पहले और बाद में वसुंधरा राजे त्रिपुरा सुंदरी में पूजा-अर्चना के लिए आती रही हैं. इससे पहले राजे ने गौतमेश्वर पहुंचकर भगवान महादेव की पूजा-अर्चना की.

मंदिर से निकलने के बाद मीडिया से केवल इतना ही कहा की माई के दर्शन करने आई हु बस. इसके बाद मंदिर ट्रस्ट द्वारा राजे का स्वागत किया गया.वहा से मंदिर के गेस्ट हाउस मे राजे ने जिले के प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं के साथ 10 मिनट चर्चा की और वहां से हेलीपेड निकल कर रवाना हुई.