IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विराट-रोहित को रहना होगा सतर्क, सीरीज से पहले पूर्व खिलाड़ी ने बताया इस बॉलिंग जोड़ी का खतरा

नई दिल्लीः भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. जिसके लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन इसके बाद से ही टीम को लेकर आलोचनाओं का दौर जारी है. इसी बीच अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी अभिनव मुकुंद ने चेतावनी देते हुए टीम के लिए इन दो खिलाड़िय़ों को खतरे की घंटी बता दिया है.

सीरीज शुरू होने में दो दिन का समय बाकी रह गया है. लेकिन इससे पहले ही अभिनव मुकुंद ने टीम पर संकट बताते हुए विपक्षी बॉलर मिचेल स्टार्क और एडम जैम्पा से सतर्क रहने को कहा है. उन्होंने कहा कि दोनों ही खिलाड़ियों से भारतीय टीम को सावधान रहना होगा. खासकर कोहली और रोहित शर्मा के खिलाफ तो एडम जैम्पा घातक गेंदबाजी करते दिखाई देते है. हालांकि खिलाड़ी आईपीएल में कुछ कमाल नहीं कर पाते है लेकिन जब वो ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से खेलते है तो काफी शानदार बॉलिंग लय में नजर आते है. विराट कोहली और रोहित को सबसे ज्यादा ध्यान रखना होगा. 

गौरतलब है कि 22 सितंबर से दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. जहां दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी. सीरीज का पहला मैच 22 सितंबर को दूसरा 24 और तीसरा 27 सितंबर को खेला जाना है. आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज काफी अहम होने वाली है. टूर्नामेंट से पहले सीरीज परीक्षा के तौर पर साबित होगी. 

पहले दो वनडे के लिए भारतीय टीमः
केएल राहुल, शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, अय्यर, ईशान किशान, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, तिलक वर्मा, प्रसिद्ध कृष्णा, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर.

आखिरी वनडे में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर.