विवेक अग्निहोत्री की 'द वैक्सीन वॉर' की शूटिंग हुई पूरी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

मुंबई: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी एक से एक शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. विवेक ने अपनी आखिरी रिलीज 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थी, फिल्म को लेकर खूब कंट्रोवर्सी भी हुई थी, हालांकि इसके बावजूद भी फिल्म हिट हुई थी.

अब डायरेक्टर साहब अपनी एक और फिल्म के साथ तहलका मचाने को तैयार हैं. दरअसल उनकी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' (The Vaccine War) की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और रिलीज होने के लिए तैयार है.

बता दें कि विवेक अग्निहोत्री ने अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' का ऐलान साल 2022 के नवंबर महीने में किया था, यह फिल्म मेडिकल की दुनिया से जुड़े लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने कोरोना काल में दिन रात काम कर लोगों को बचाने का काम किया था.

विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इसका आखिरी शेड्यूल हैदराबाद में फिल्माया गया. फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी विवेक अग्निहोत्री ने खुद दी है. इस फिल्म में पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर, निवेदिता भट्टाचार्य, सप्तमी गौड़ा, गिरिजा ओक, यज्ञ तुरलापथी जैसे कलाकार नजर आएंगे.

यह फिल्म 15 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म हिंदी के अलावा अंग्रेजी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी, पंजाबी, गुजराती, मराठी और बंगाली भाषाओं में बड़े परदे पर दस्तक देगी.