वेब सीरीज ए डे टर्न्स डार्क रिलीज, प्यार, दोस्ती और परिवार की भावनात्मक यात्रा से रूबरू करवाएगी इसकी कहानी

मुंबई: सुनील सिहाग(Sunil Sihaag) की वेबसीरीज/फिल्म "ए डे टर्न्स डार्क" (A Day Turns Daark) हाल ही में एमएक्स प्लेयर ओटीटी (MX PLAYER OTT) पर रिलीज हुई. वेब सीरीज का निर्माण “ए सुनील सिहाग गौरां फिल्म्स” (A Suniil Siihaag Goraaa Films) और “ए ग्रिसु मीडिया आर्ट्स” द्वारा और “स्टैलियंस फिल्म्स गोवा” के सहयोग से किया जा रहा है.सुनील सिहाग की नई सीरीज़ (New Webseries) 'ए डे टर्न्स डार्क' एक दृढ़ युवक के अपराध बोध से संघर्ष की कहानी है. वह उस घटना के लिए स्वयं को दोषी मानता है जो न केवल उसके बल्कि दूसरों के जीवन की दिशा भी बदल देती है. कहानी सिर्फ प्यार के बारे में नहीं है बल्कि समाज को एक समग्र रूप से देखने का नया दृष्टिकोण प्रदान करती है. यह अच्छे और बुरे अभ्यासों पर प्रकाश डालता है जो मिलकर हमारे जीवन का निर्माण करते हैं और उनके चारों ओर हमारी समझ और कार्यों को विकसित करते हैं. यह कहानी यह भी दर्शाता है कि क्यों एक सही कार्रवाई का इतना मजबूत प्रभाव होता है और कैसे एक सही या सही कार्य  से आप कई गलत कार्यों पर सवाल उठा सकते हैं.

नितिन और हरलीन सिर्फ एक प्रेम कहानी साझा नहीं करते; जिस तरह से हम अपने आसपास की दुनिया को देखते हैं, उनका अस्तित्वगत संबंध एक नए दृष्टिकोण की सांस लेता है. हमारे समाज में बदलाव कठिन नहीं होगा अगर हम इसे देखने के तरीके को बदल दें. इस अद्भुत वेब श्रृंखला से आप यही सीखते हैं वह आपकी सांसें थामने के लिए तैयार है. एक पटकथा लेखक (screenwriter) और निर्देशक ( Director)  के रूप में सुनील सिहाग ने एक सफल ओटीटी की शुरुआत की हैं. उन्होंने वेबसीरीज में ताकत और कमजोरियों, विश्वासों और निर्णयों, भय और निर्भयता और विशेष रूप से पछतावा और मानव जीवन की विफलताओं को कुशलता से चित्रित किया है. वह अपने पात्रों की भावनात्मक गहराइयों में गोता लगाकर पाठकों को चौंका देने और उनका मनोरंजन करने में सफल है. उनके पात्र मधुर रोमांस में बहुत सारी कल्पना और विचारशीलता के लिए द्वार खोलते हैं.

आर्यन कृष्णा, अमरजीत सिंह सांगवान, प्रतीक पल्लव और विवेक कुमार (अपने ओटीटी डेब्यू कर रहे) के साथ 'ए डे टर्न्स डार्क' में अभिनय प्रदर्शन ठोस से उदात्त तक है. जबकि फिल्म निर्माण और बारीक कहानी कहने के लिए सुनील सिहाग का जुनून निर्विवाद है. अपने सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास को वेबसीरीज/फिल्म में ढालने के उनके प्रयासों की कोई सीमा नहीं है और यह फिल्म निर्माण के लिए उनके जुनून को प्रदर्शित करता है.एक श्रृंखला के रूप में, यह अपने 6-एपिसोड रन के दौरान लगातार उच्चता प्राप्त करता है. पहले से छठे एपिसोड की कहानी भी आकर्षक है और अंत में क्लिफहैंगर दर्शकों को दूसरे सीज़न के लिए उत्सुक सेटिंग ग्राउंड बनाता है. सीरीज में सुधांशु पांडे, विकास श्रीवास्तव, अमरजीत सिंह सांगवान, आशुतोष परांजपे, शांभवी सिंह, आर्यन कृष्णा दास, फातिमा बानो, जाह्नवी बंसल और रिधिम सिहाग जैसे कुछ बहुत प्रसिद्ध कलाकार नजर आएंगे. YouTube पर दिलकश संगीत और "कैसे मैं बताऊ" गीत का पालन करें. गाने को बिहानी शिक्षा ट्रस्ट के अध्यक्ष जयदीप बिहानी ने रिलीज किया. मधुर संख्या को प्रवीण नायक ने गाया है, जबकि गीत परमजीत सिंह द्वारा दिए गए हैं और संगीत द टेप डिले बैंड के भौमिक कटारिया ने दिया है.

एक महान परोपकारी, सुनील सिहाग एक सामाजिक कार्यकर्ता, फिल्म निर्माता (निर्देशक), मीडिया सलाहकार, उपन्यासकार, पटकथा लेखक और हमारे समय के गहन दूरदर्शी के रूप में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म उनकी सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब 'डे टर्न्स डार्क' का रूपांतरण है. यह सुनील सिहाग द्वारा निर्देशित और लिखित है और रणवीर सिंह सिहाग द्वारा सह-निर्मित है. वेब सीरीज के कार्यकारी निर्माता उर्मिला भंभु हैं, सहायक निर्देशक आकाश मिश्रा, भावना मीत और रिद्धिम सिहाग हैं जबकि स्टैलियन फिल्म्स के जीवनदास बोरकर और अभिजीत बी पाटिल फिल्म के एसोसिएट निर्माता हैं.