Thane में भारी बारिश के बाद चॉल का एक हिस्सा ढहने से महिला घायल

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे शहर में भारी बारिश के कारण एक मंजिला चॉल का एक हिस्सा ढह जाने से 36 वर्षीय एक महिला घायल हो गई. अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी. जिला कलेक्टरेट की ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि घटना मंगलवार रात करीब आठ बजे महागिरी कोलीवाड़ा इलाके में हुई.

पुरानी चॉल के गलियारे का एक हिस्सा ढहा:

विज्ञप्ति में कहा गया है कि 25 साल पुरानी चॉल के गलियारे का एक हिस्सा ढह गया और महिला पर गिर गया. सूचना मिलने पर आपदा प्रबंधन टीम के कर्मी मौके पर पहुंचे.विज्ञप्ति में कहा गया है कि घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज हो रहा है. विज्ञप्ति में कहा गया है कि एहतियात के तौर पर अधिकारियों ने गलियारे के शेष हिस्से को सील कर दिया, जिसकी स्थिति ठीक नहीं है.

बारिश के कारण ढहा चॅल का हिस्सा:

ठाणे नगर निगम (टीएमसी) की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ठाणे में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे तक पिछले 24 घंटे में 32.22 मिलीमीटर बारिश हुई. इस साल जनवरी से ठाणे में 306.38 मिलीमीटर बारिश हुई है, जबकि पिछले साल इसी अवधि में 180.56 मिलीमीटर बारिश हुई थी. टीएमसी ने कहा कि ठाणे में पिछले साल की इसी अवधि की तुलना में इस साल अब तक 70 फीसदी अधिक बारिश हुई है. सोर्स भाषा