Bundi: भूमि विवाद में दो पक्षों में झड़प के दौरान महिला की हत्या, मामला दर्ज

बूंदी: नैनवां थाना क्षेत्र के पाई गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच हुआ खूनी होने का मामला सामने आया है. खूनी संघर्ष में एक विवाहिता 35 वर्षिय संजू विवाहिता का मर्डर हो गया. विवाहिता का देवर मनीष मीणा का एक पैर में फै्रक्चर हो गया. 

घटना के बाद पाई गांव में तनाव के हालात बने हुए है. घायल मनीष मीणा को नैनवां उपजिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है. मृतका संजू मीणा का मेडिकल बोर्ड़ से पोस्टमार्टम करके शव परिजनो को सुर्पद किया है. घायल मनीष मीणा की रिर्पोट पर पुलिस ने तीन महिला सहित 18 जनो के खिलाफ रिर्पोट दी है. 

जिसमें पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ मर्डर का प्रकरण दर्ज किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी योगेश जाट ने बताया कि पुलिस की चार टीमें गठित करके अपराधियों कि तलाश की जा रही है. दोनो परिवारो के बीच भूमि विवाद था. 

मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे दोनो पक्षो के बीच खूनी संघर्ष हो गया दूसरे पक्ष के पास जमीन हकाई के लिए दो ट्रेक्टर थे. महिला ने हकाई के लिए मना किया. इस पर ट्रेक्टर की चपेट में आ जाने से विवाहिता की मौत हो गई है. पुलिस ने सभी अपराधियों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज किया है.