Anupgarh News: युवक ने डिग्गी में कूदकर की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अनूपगढ़: घड़साना के गांव 3 STR निवासी सुनील कुमार द्वारा आज गांव 10 पी  में दर्शन सिंह के खेत में बनी हुई डिग्गी में कूद कर आत्महत्या कर ली दर्शन सिंह की सूचना पर अनूपगढ़ पुलिस के SI भोलाराम व हेड कांस्टेबल पदम सिंह द्वारा मौके पर पहुंचकर शव को अपने में कब्जे में लेकर शव  की पहचान के लिए तलाशी लेने पर उसके आधार कार्ड से उसकी पहचान सुनील कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी 3 STR घड़साना के रूप में हुई .

पुलिस द्वारा कृष्ण लाल का नंबर ढूंढ कर उससे संपर्क कर उसके पुत्र की मृत्यु की जानकारी दी गई जिस पर कृष्ण लाल व उसके रिश्तेदारों द्वारा अनूपगढ़ राज्य चिकित्सालय अनूपगढ़ पहुंचकर शव की शिनाख्त की गई.

मृतक सुनील कुमार के पिता ने बताया कि सुनील कुमार नशे का आदी था व इसी नशे के कारण से इसे इसकी पत्नी लगभग 4 वर्ष पूर्व इसे छोड़कर अपने दोनों बच्चे जिसमें एक 14 वर्षीय लड़की व एक 12 वर्षीय लड़के को अपने साथ ले जाकर अपने मायके रहने लग गई है. 

सुनील कुमार पूर्व में एक मोटरसाइकिल मैकेनिक था परंतु अपने नशे की आदत के चलते बाद में मजदूरी करने लग गया . अनूपगढ़ पुलिस द्वारा मृतक सुनील कुमार द्वारा की गई आत्महत्या को स्वीकार करते हुए परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया .