YRF ने जारी किया 'टाइगर 3' का नया पोस्टर, जानिए कब होगा ट्रेलर रिलीज

मुंबई : सलमान खान की 'टाइगर 3' दिवाली 2023 में रिलीज होगी. टाइगर फ्रैंचाइज़ के तीसरे अध्याय का निर्देशन मनीष शर्मा द्वारा किया जा रहा है और इसमें कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं. 4 अक्टूबर को 'टाइगर 3' के निर्माताओं ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा किया, जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. यह 16 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर रिलीज होगी. प्रोडक्शन हाउस YRF ने सलमान खान का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है.

वाईआरएफ फिल्म में सलमान खान अपने सामान्य स्वैग के साथ मुख्य किरदार के रूप में लौट आए हैं. आज YRF ने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट की घोषणा की. यशराज फिल्म्स ने 27 सितंबर को 'टाइगर का मैसेज' का अनावरण किया. यह वीडियो 'टाइगर 3' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अग्रदूत था. निर्माताओं ने विशेष दिन इसलिए चुना क्योंकि यह वाईआरएफ के स्थापना दिवस का प्रतीक है, जो दिवंगत महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती के साथ मेल खाता है.

'टाइगर 3' के बारे में:

'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स बनाने वाली मशहूर ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा है और दो बड़ी हिट 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ सुपर-जासूस जोया की भूमिका में हैं और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं. कथित तौर पर, फिल्म में 'पठान' क्रॉसओवर होगा. यह इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है.