ज़ीनत अमान-शबाना आज़मी, मनीष मल्होत्रा ​​की 'बन टिक्की' के लिए फिर आएंगी साथ

मुंबई : मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, जो प्रतिष्ठित बॉलीवुड पोशाकें बनाने के लिए जाने जाते हैं, उद्योग में अपने तीन दशक पूरे करने के लिए फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रख रहे हैं. डिजाइनर ने हाल ही में तीन आगामी फिल्मों की योजना की घोषणा करते हुए अपना प्रोडक्शन हाउस, स्टेज 5 प्रोडक्शंस लॉन्च किया.

लाइन में पहली फिल्म का नाम 'बन टिक्की' है. नवंबर 2023 में शुरू होने वाली यह फिल्म दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्रियों जीनत अमान और शबाना आजमी को एक साथ लाएगी. काफी समय के बाद स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए, फ़राज़ आरिफ अंसारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेत्रियों के साथ अभिनेता अभय देओल भी होंगे. मल्होत्रा ​​की पार्टनर ज्योति देशपांडे, दिनेश मल्होत्रा ​​और मरिजके देसूजा के साथ मिलकर अपने नव स्थापित बैनर के तहत फिल्म का निर्माण करने की उम्मीद है. स्टेज 5 प्रोडक्शंस और जियोस्टूडियो भी इस प्रोजेक्ट से जुड़े हुए हैं. इंस्टाग्राम पर साझा की यी जानकारी.

मनीष मल्होत्रा ​​का फिल्म प्रोडक्शन हाउस:

इस साल की शुरुआत में, मल्होत्रा ​​ने प्रतिष्ठित अभिनेत्री मीना कुमारी पर एक बायोपिक के साथ निर्देशन की शुरुआत करने की अपनी योजना का खुलासा किया. इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनेत्री कृति सेनन को चुना गया है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, मल्होत्रा ​​ने कपड़ों, रंगों, फिल्मों के प्रति अपने लंबे समय से चले आ रहे जुनून और अपनी यात्रा को साझा किया, जिसने उन्हें एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर बनने से लेकर अपनी खुद की फिल्म निर्माण कंपनी शुरू करने तक प्रेरित किया. उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से विविध कलात्मक आवाज़ों को पोषित करने और कई कहानियों को बढ़ावा देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की. 'बन टिक्की' और मीना कुमारी की बायोपिक के साथ, डिजाइनर से निर्माता नई सिनेमाई कहानियों को सामने लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसमें शुरुआती फोकस प्रतिभा के पोषण और अनूठी कहानियों को प्रदर्शित करने पर होगा.