20 मिनट में नीलाम हुआ दीपिका पादुकोण का पीले रंग का गाउन, मिले इतने रुपए, इस ड्रेस में किया बेबी बंप फ्लॉन्ट

31-05-24 10:46:00

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आजकल चर्चा में छाई है. उनके चर्चा में छाने की वजह है पीले रंग का गाउन है. आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने हाल ही में ट्रोलिंग के बीच सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत फोटो साझा की, जिसमें वे पीले रंग के गाउन में दिखाई दी.

उनके आउटफिट ने फैंस का ध्यान खींचा क्योंकि वे उसमें अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही है. इसी बीच उन्होंने फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए एक खुशखबरी दी कि उनके द्वारा पहना गया गाउन नीलाम हो गया है. इसके अलावा उन्होंने ये भी जानकारी दी कि इस गाउन के लिए दी गई कीमत को वे दान करेंगी.

चलिए आपको खबर के माध्यम से आगे बताते है पूरा मामला. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में 82°E नाम के ब्यूटी ब्रांड के एक इवेंट में एक पीले रंग का गाउन पहना था, जिसमें वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दी. इस गाउन को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने 34 हजार रुपए में बेच दिया है.

वहीं इंस्टा स्टोरी में अभिनेत्री ने बताया कि वे इस पैसे को दान कर देगी. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ये गाउन पोस्ट शेयर करने के 20 मिनट के भीतर बिक गया है. अभिनेत्री ने वर्ष की शुरुआत में पति रणवीर सिंह के साथ प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी.

वहीं बताया था कि वे सिंतबर में बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस वर्ष अभिनेत्री की सिंघम 3 रिलीज होगी. इस मूवी में वे शक्ति शेट्टी के अवतार में दिखाई देगी. इसका एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे देखकर फैंस ने रिएक्शन दिया था.