अभिनेता गौरव देवासी को फिल्मी क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर मिला प्रशस्ति पत्र

जयपुर: राजस्थान में बेहतरीन काम करने वाले लगभग 500 लोगों को 26 जनवरी को आयोजित प्रोग्राम में प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इसमें अगर राजस्थान फिल्म उद्योग से देखा जाए तो पाली जिले के कोठार गांव के अभिनेता गौरव देवासी को भी सम्मानित किया गया.

अभिनेता गौरव देवासी को क्यों मिला प्रशस्ति पत्र
गौरव देवासी ने राजस्थानी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत कर अपनी एक्टिंग और हुनर पर मेहनत करके राजस्थानी कुल 8 फिल्मो में काम किया. इतना ही नहीं उन्होंने अपने साथ- साथअपने गांव परिवार का भी नाम रोशन किया है. इस उपलक्ष में गौरव देवासी प्रशस्ति पत्र दिया गया .

कौन हे गौरव देवासी
गौरव देवासी राजस्थान के पाली जिले के बाली तहसील के कोठार गांव के समान्य परिवार में रहने वाले हैं. गौरव देवासी राजस्थान की कई फिल्मो में अपना किरदार निभा चुके है. गौरव देवासी पढ़ाई लिखाई कर प्राइवेट में नौकरी भी कि है. लेकिन उनका मन नहीं जॉब में नहीं लगा और फिर उन्होंने जॉब छोड़कर राजस्थानी फिल्मों काम करना शुरू किया.

प्रशस्ति पत्र पर खुशी जाहिर कर क्या कहा देवासी ने
गौरव देवासी  ने 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर उपखण्ड कार्यालय  में सरकार द्वारा सम्मानित किए जाने पर खुशी जताई. गौरव  देवासी ने कहा कि राजस्थान सरकार  से सम्मानित होने पर उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा है. मैं और मेरा पूरा परिवार इस उपलब्धि से बहुत खुश हैं. हम इस पुरस्कार के लिए सरकार और अपने ईश्वर को धन्यवाद देते हैं.’उन्होंने आगे कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं, अपने परिवार के समर्थन और अपने पिता द्वारा दी गई शिक्षा की वजह से हूं. गौरव देवासी  को साल 2023  में नेशनल एक्सीलेंस अवार्ड  से सम्मानित किया गया था. और नेशनल फिल्म अवार्ड भी मिला चुका है.