Apple ने macOS Ventura अपडेट किया जारी, जानिए क्या है नया

नई दिल्ली : ऐप्पल ने कुछ महीने पहले ही अपने WWDC 2023 इवेंट में मैकओएस सोनोमा की घोषणा की है. आईफोन के लॉन्च के बाद इस साल के अंत में अपडेट जारी होने की उम्मीद है. इस बीच, कंपनी आगामी अपडेट के लिए मैक सिस्टम को तैयार कर रही है और इसके अनुसरण में कंपनी ने एक नया मैकओएस वेंचुरा 13.5.1 अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है.

यह अपडेट बहुत सारे नए फीचर्स या बदलाव नहीं लाता है. लेकिन, यह सिस्टम सेटिंग्स समस्या का समाधान लाता है. इसके अलावा, अपडेट में बग फिक्स, स्थिरता सुधार और बहुत कुछ शामिल है. मैकओएस वेंचुरा 13.5.1 अपडेट सिस्टम सेटिंग्स को भी ठीक करता है. आप पूछ सकते हैं कि कौन सी सिस्टम सेटिंग्स समस्या है. आखिरी अपडेट ने सिस्टम सेटिंग्स में दिखने वाले स्थान अनुमति फॉर्म को तोड़ दिया. अद्यतन उस समस्या को ठीक करता है और एक बार जब आप नवीनतम अद्यतन स्थापित कर लेते हैं, जो की, वेंचुरा के साथ सभी मैक उपकरणों के लिए उपलब्ध है.

मैकओएस सोनोमा बीटा उपलब्ध:

मैकओएस का स्थिर संस्करण अभी भी वेंचुरा है, सोनोमा का बीटा संस्करण उपयोगकर्ताओं को नई सुविधाओं को डाउनलोड करने और आज़माने के लिए उपलब्ध है. ऐप्पल ने अभी उपयोगकर्ताओं के लिए बीटा 5 अपडेट जारी किया है.