अशोक गहलोत का बड़ा आरोप, मुख्यमंत्री अपने सलाहकार बदले, वरना नहीं होंगे कामयाब

जयपुर: पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिजली, पानी व कानून व्यवस्था मामले पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है. गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री को इन समस्याओं को लेकर समय देकर प्रबंध करने चाहिए. साथ ही सलाह भी दी कि मुख्यमंत्री को अपने सलाहकार बदलने की जरूरत है, वरना वे कामयाब नहीं हो पाएंगे. 

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि बिजली, पानी के लिए जनता परेशान है. बच्चियों से रेप हो रहे हैं, बच्चियां जलाई जा रही है. उन्होंने कहा कि भजनलाल शर्मा नए नए मुख्यमंत्री बने है, इसलिए उनको अच्छे सलाहकार की जरूरत है. 

यदि दिल्ली या आरएसएस के रिमोट कंट्रोल से चलेंगे, तो कामयाब नहीं होंगे. गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री को अपनी अकल काम लेनी चाहिए और कुर्सी सबकुछ सीखा देती है. अगर मुख्यमंत्री घबरा गए, तो मोदी व शाह कोई न कोई बहाना करके चुनाव के बाद उनको हटा देंगे. गहलोत ने अपने सरकार की समय की योजनाओं को बंद करने व कमजोर करने का भी आरोप लगाया. 

गहलोत ने कहा कि प्रधानमंत्री ने राज्य की जनता से वादा किया था कि कोई स्कीम बंद नहीं करेंगे. गहलोत बोले अगर मेरी फोटो से परेशानी थी, तो उसे हटाकर नए मुख्यमंत्री की लगा देते, लेकिन स्कीम बंद क्यों कर रहे है.