एशेज श्रृंखला की शुरुआती टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने नहीं किया शीर्ष स्तर का प्रदर्शन: Labuschagne

लंदन : ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने कहा कि एशेज श्रृंखला के शुरुआती मुकाबले में उनके तेज गेंदबाजों ने इंग्लैंड के खिलाफ शीर्ष स्तर प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को आगामी मैचों में इस विभाग में काफी सुधार करना होगा. ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में इंग्लैंड को दो विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली.

लाबुशेन कर रहे तेज गेंदबाजों से सुधार की उम्मीद: 

टीम के कई खिलाड़ियों ने प्रभावशाली प्रदर्शन किया लेकिन लाबुशेन तेज गेंदबाजों से सुधार की उम्मीद कर रहे है. उन्होंने ‘एसईएन रोडियो’ कहा कि मुझे नहीं लगता कि हमने अपना ‘बी-गेम’ खेला. मुझे लगता है कि कुछ खिलाड़ियों ने असाधारण प्रदर्शन किया जिसमें से  उस्मान (ख्वाजा) ने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था. नाथन लियोन ने शानदार गेंदबाजी की.  उन्होंने कहा कि आप ने हमारे सभी तेज गेंदबाजों को पिछले चार या पांच साल से गेंदबाजी करते हुए देखा है. यह निश्चित रूप से उनकी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी नहीं थी फिर भी  हमें जीत के लिए सिर्फ 280 रन के लक्ष्य का पीछा करना था. हम इस मामले में दूसरे मैच में सुधार देख सकते है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरे दमखम से नहीं खेलने के बाद भी मैच जीतने में सफल रही:

लाबुशेन ने इस बात को भी माना की इंग्लैंड के गेंदबाजों ने उनकी टीम पर दबाव बना दिया था. उन्होंने कहा कि इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने हमें थोड़ा दबाव में डाल दिया लेकिन दिन के आखिर में परिणाम ही मायने रखते हैं. यह ऑस्ट्रेलियाई टीम पूरे दमखम से नहीं खेलने के बाद भी मैच जीतने में सफल रही.

लाबुशन के लिए अच्छा स​बक:

विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज इस बल्लेबाज के लिए भी यह टेस्ट अच्छा नहीं था. उन्होंने मैच की दोनों पारियों में शून्य और 13 रन बनाये थे. उन्होंने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं उन दोनों पारियों में जल्दी आउट होने से काफी निराश था. मैं काफी लंबे समय से इस तरह से आउट नहीं हुआ था. मैंने अपनी पारी की शुरुआत में ही दो खराब शॉट खेले थे. उन्होंने कहा कि मेरे लिये वह एक अच्छा सबक रहा. मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं अपने खेल में सही बदलाव कर सकूं. सोर्स भाषा