आईपीएल में चेन्नई और मुंबई के बीच महा मुकाबला आज, धोनी बनाम रोहित की होगी टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः आईपीएल में आज एक महा मुकाबला चेन्नई और मुंबई के बीच महा मुकाबला खेला जाना है. यानि धोनी बनाम रोहित. मुकाबला वानखेड़े के पिच पर खेला जाएगा. जहां मुंबई इंडियंस एक जीत के साथ चेन्नई की बराबरी करना चाहेगी. तो वही माही की नजर अंक तालिक में उपर की ओर होगी. 

चेन्नई ने अभी तक सीजन में 5 मैच खेले है जिसमें से टीम ने 3 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. जबकि मुंबई ने 5 में से 2 में जीत हासिल और 3 में हार का स्वाद चखना पड़ा है. 

हेड टु हेड में नजर डाले तो MI किंग है. अब तक IPL में दोनों टीमों के बीच कुल 36 मुकाबले खेले गए हैं। 20 मुंबई ने जीते जबकि 16 में चेन्नई को जीत मिली, यानी चेन्नई के खिलाफ मुंबई 55% मुकाबला जीती है.

वहीं अगर बात करें पिच रिपोर्ट की तो वानखेड़े की पिच आमतौर पर बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मददगार साबित होती है. यहां तेज गेंदबाजों को भी काफी मदद देखने को मिलती है. इस पिच पर हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलते हैं. 

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवनः
हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, रोमारियो शेफर्ड, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, जेराल्ड कूट्जी, जसप्रीत बुमराह और आकाश मधवाल.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ऋतुराज गायकवाड (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिचेल, समीर रिजवी, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे और मथीशा पथिराना.