डूंगरपुर में बाइक और पिकअप की भिड़ंत, हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सागवाड़ा उपखंड पर शुक्रवार को बाइक और पिकअप के बीच ज़बरदस्त भिड़ंत में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हुई. सागवाड़ा थाना अंतर्गत सेलोता बस स्टैंड पर शुक्रवार को अपराह्न लगभग 3:00 बजे दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय पुत्र पिंटू खांट उम्र 25 वर्ष निवासी सेलोता पुलिस थाना सागवाड़ा और बंशीलाल पुत्र भगवती लाल खांट उम्र 27 वर्ष निवासी सेलौता पुलिस थाना सागवाड़ा दोनों नई मोटरसाइकिल को लेकर सेलोता की तरफ अपने घर जा रहे थे कि सामने से आ रही पिकअप के चपेट में आ गए.

दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि दोनों गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त हुए हैं. दोनों के सर में भयंकर रूप से चोट लगी है. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. पुलिस थाना सागवाड़ा पुलिस भी मौके पर पहुंची. सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और दोनों को लेकर राजकीय चिकित्सालय सागवाड़ा में पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दोनों व्यक्तियों की जांच कर मृत घोषित कर दिया है.

फिलहाल दोनों के शव को राजकीय चिकित्सालय सागवाड़ा की मोर्चरी में रखा गया है. अस्पताल में मृतक के परिजन पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही नई बाइक खरीदी गई थी और उसे लेकर घर की तरफ जा रहे थे कि यह हादसा हो गया. मृतक के परिजनों का हाल रो-रो कर बुरा हो गया है.