VIDEO: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले, चुनाव में भारी बहुमत से विजय होगी हमारी

जयपुर: प्रदेश कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम गहलोत ने कहा कि बीजेपी के केंद्रीय नेता यहां प्रचार के लिए आएंगे. इसका अर्थ है बीजेपी राजस्थान ने हथियार डाल दिए हैं. अभी से बीजेपी ने लगता है पराजय मान ली है. चुनाव में भारी बहुमत से विजय हमारी होगी.  सीएम गहलोत की प्रेसवार्ता ने कहा कि बीजेपी के पन्ना प्रमुख केवल पन्नों में हैं. बीजेपी में खुद में दम नहीं है. वो तो चुनाव में RSS का सहयोग इनको मिल जाता है.

सीएम गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी जी बार बार कहते हैं. प्रधान,प्रमुख,निकाय चेयरमैन, 'जिप,पंचायत समिति सदस्य भी टिकट का क्लेम कर सकते हैं. जिताऊ उम्मीदवार पहला मापदंड होगा. सीएम गहलोत ने जातिगत जनगणना पर कहा कि राजस्थान में एक्ट बनाकर आरक्षण दिए गए थे. राहुल गांधी जी कह चुके हैं. जनगणना की बात कह चुके हैं. केंद्र को जल्द जनगणना करानी चाहिए. हम कराना चाहेंगे. लेकिन प्रोसेस तो रहेगा बिहार का देखेंगे.उन्होंने कहा कि अपराध को लेकर आंकड़े गवाह है. हमने एफआईआर अनिवार्य की है. अन्य राज्यों में तो फरियादी थाने में जाने की हिम्मत ही नहीं करता है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि मेरे ऊपर मानहानि का केस लगा है. मुझे जेल भेजने की कोशिश की जा रही. प्रतिनिधिमंडल मुझसे मिलने आए जिनका पैसा डूब गया. तब मैंने केंद्रीय मंत्री के लिए पहली बार मुलजिम शब्द उपयोग किया. 5 साल के इतिहास में मैने कभी एजेंसियों के काम में हस्तक्षेप नहीं किया. आशंका के आधार पर उन्होंने क्यों जमानत ली ? रिकॉर्ड में मुलजिम शब्द आ चुका है.