फिरोजपुर में बोले सीएम भजनलाल शर्मा, पंजाब की जनता भाजपा के पक्ष में वोट डालकर लिखेगी नया इतिहास

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई पार्टी है. इस पार्टी ने पूर्व में अन्ना हजारे के साथ रामलीला मैदान में भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था. लेकिन अब ये पार्टी खुद भ्रष्टाचार के मामलों में लिप्त पाई जा रही है. 

उन्होंने कहा कि देश में पिछले 70 सालों में सबसे ज्यादा राज करने वाली कांग्रेस ने भी भ्रष्टाचार, जातिवाद, परिवारवाद तथा तुष्टीकरण के अलावा कुछ नहीं किया है. अब दिल्ली में ये भ्रष्टाचारी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. पंजाब की जनता भाजपा के पक्ष में वोट डालकर इन सबको जवाब देगी. शर्मा लोकसभा चुनाव प्रचार के तहत फिरोजपुर लोकसभा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिंह सोढी के समर्थन में पंजाब के बलुआना में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. 

उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 से पहले देश को भ्रष्टाचार, आतंकवादी घटनाएं, नक्सलवाद तथा घोटालों का आए दिन सामना करना पड़ता था. जनता का राजनैतिक लोगों से विश्वास उठ गया था. लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में परिस्थितियां बदली तथा देश विकास के पथ पर अग्रसर होता चला गया. उन्होंने कहा कि मोदी ने गरीब कल्याण, सीमा सुरक्षा, देश का विकास करने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं, वे विश्व में देश का गौरव बढ़ाने की दिशा में लगातार काम कर रहे हैं.

पंजाब में ‘मोदी मैजिक’ का फैक्टर नजर आया. जनता ने भाजपा तथा मोदी के पक्ष में ‘4 जून 400 पार’ के जमकर नारे लगाए. राजस्थान के मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर लोग बेहद उत्साहित नजर आए. शर्मा का माला पहनाकर एवं फूल बरसाकर अभिनन्दन किया गया. जनता से मिले भरपूर स्नेह तथा अभिवादन को मुख्यमंत्री ने हाथ जोड़कर स्वीकार किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी ने किसान सम्मान निधि, आयुष्मान भारत-प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना, प्रधानमंत्री जन-धन योजना, उज्जवला जैसी विभिन्न योजनाओं से माताओं, बहनों, बुजुर्गों और किसानों सहित सभी वर्गों को राहत पहुंचाने का काम किया है. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस से देश के पूर्व प्रधानमंत्री का कहना था कि अगर केन्द्र से एक रुपया भेजा जाता है, तो जनता तक 15 पैसे ही पहुंचते हैं. जबकि मोदी जब 100 रुपये भेजते हैं, तो किसान तक पूरे 100 रुपये ही पहुंचते हैं. शर्मा ने शूरवीरों तथा अन्नदाताओं की धरती को प्रणाम करते हुए कहा कि देश में सनातन को बचाने तथा संस्कृति को आगे बढ़ाने में पंजाब ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. 

पंजाब के शूरवीरों ने मां भारती के लिए अपना सर्वस्व न्यौछावर किया है. उन्होंने कहा कि पंजाब की प्रचण्ड धूप में इतनी बड़ी संख्या में लोग बड़े उत्साह तथा उमंग के साथ अपना समर्थन देने आए हैं, जो यह दर्शाता है कि पंजाब में अधिक से अधिक सीटें भारतीय जनता पार्टी बहुत बड़े मार्जिन के साथ जीतेगी.