कांग्रेस को बोलने का हक नहीं, शिवराज सिंह बोले- दक्षिण में हमारी सीटें बढ़ी

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव के परिणाम जारी हो चुके है. एनडीए ने 292 सीटों पर जीत हासिल की है. हालांकि इस बार अकेले बीजेपी को बहुमत नहीं मिला है. बीजेपी को 240 सीटों पर जीत मिली है. ऐसे में इसके बाद से ही सियासी हलचल तेज हो गई है. और बयानों का सिलसिला लगातार जारी है. ऐसे में अब शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान सामने आया है. 

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के मन में मोदी है. दक्षिण में हमारी सीटें बढ़ी है. लोगों को मोदी का काम पसंद है. कांग्रेस को बोलने का हक नहीं है. केरल में हमारा खाता खुला है. 

वहीं इससे पहले खड़गे ने कहा कि INDIA गठबंधन सरकार बनाने की कोशिश नहीं करेगा. INDIA गठबंधन सही वक्त का इंतजार करेगा. बैठक में खड़गे ने बड़ा बयान दिया. हमारे गठबंधन में सभी का स्वागत है. हम एकजुट होकर पूरी ताकत से लड़े है. 

गौरतलब है कि नतीजों में एनडीए ने अपना परचम लहराया है. बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 सीटों पर जीत दर्ज की और बहुमत हासिल किया है. बीजेपी ने अकेले 240 सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया ब्लॉक ने 234 सीटें जबकि अन्य ने 17 सीटों पर विजय दर्ज की. और इसके बाद अब नई सरकार बनाने को लेकर कवायद तेज हो गई है.