Google के आगामी फोन 'पिक्सेल 8a' की डिज़ाइन आई सामने, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली : गूगल ने हाल ही में वैश्विक स्तर पर 'पिक्सेल 8' सीरीज का अनावरण किया है. अब 'पिक्सेल 8A' को लेकर भी लीक का दौर शुरू हो गया है. नए CAD रेंडर के अनुसार, 'पिक्सेल 8A' का डिज़ाइन पिक्सेल 8 जैसा दिखता है. एक लीक के अनुसार, 'पिक्सेल 8A' नामक लगभग 6.1-इंच फोन का शुरुआती रेंडर प्रदान किया गया है. 

अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

'पिक्सेल 8A' में 'पिक्सेल 8' के समान समानताएं हैं, जिसमें दो रियर कैमरे और एक होल-पंच सेल्फी कैमरा है. इसका डिज़ाइन भी अन्य नए पिक्सेल मॉडल के सुडौल सौंदर्य का अनुसरण करता है. सितंबर में इस हैंडसेट की तस्वीरें शेयर की गई थी. दिलचस्प बात यह है कि तस्वीरें लीक हुए रेंडर से काफी मिलती-जुलती हैं, जो 'पिक्सेल 8' और '8 प्रो' मॉडल के लिए घुमावदार डिज़ाइन की पुष्टि करता है.

यह उल्लेखनीय है कि गूगल अपने अधिक किफायती फ़ोनों के लिए प्रीमियम लुक बनाए रख रहा है. कंपनी ने गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए संकेत दिया है कि उसे वर्तमान में बजट फोन बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है. सूचना के मुताबिक, 'पिक्सेल 8A' भी टेंसर G3 चिप द्वारा संचालित होगा. यह देखते हुए कि गूगल प्रो मॉडल के लिए कुछ सॉफ़्टवेयर सुविधाओं को आरक्षित करता है, लेकिन 'पिक्सेल 8A' की सुविधाओं का अभी खुलासा नहीं हुआ है.