बड़े भाई के सिर पर लट्ठ मारकर हत्या, पहले मां को पीटा, फिर पत्नी को मारा, बीच बचाव के लिए आए भाई पर लट्ठ से हमला

डूंगरपुर: दोवड़ा थाना क्षेत्र के पांतली कमलोता फला में एक छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में लट्ठ से हमला कर हत्या कर दी. ये घटना मां ओर फिर बहु की पिटाई करते समय बीच बचाव के दौरान हुई. घटना के बाद से आरोपी फरार है. वहीं पुलिस डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई कर रही है. दोवड़ा थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह ने बताया की लालशंकर परमार निवासी पांतली कमलोता फला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

लालशंकर ने बताया की उसके 4 बेटे है. बड़ा बेटा हरीश परमार (30), उसकी पत्नी और 2 बच्चे पास के दूसरे घर में रहते है, जबकि 3 बेटे उसके साथ ही घर में रहते थे. दूसरा बेटा कमलेश परमार (25) कल गुरुवार रात को बाइक लेकर आया. शराब के नशे में मां के साथ झगड़ा करते हुए मारपीट करने लगा. ये देख लालशंकर दौड़कर आया, लेकिन उसने दरवाजा बंद कर दिया, जिससे लालशंकर और बेटा पंकज कमरे में बंद हो गए. 

इसके बाद कमलेश की पत्नी सुगना बीच बचाव में आई. इस पर कमलेश ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाला बड़ा भाई हरीश दौड़कर आया. हरीश ने कमलेश को पीछे से कमर में पकड़कर अलग किया. उसने रोज रोज शराब पीकर माता पिता से झगड़ा करने को लेकर उसे डांटा. इससे नाराज होकर कमलेश ने घर के आंगन में परकोटे पर पड़ा लट्ठ उठाया. कमलेश ने लट्ठ अपने बड़े भाई हरीश के सिर पर मारा, जिससे हरीश वही पर ढेर हो गया.

गंभीर हालत में परिवार के लोग उसे डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं घटना के बाद से आरोपी कमलेश फरार हो गया. घटना की सूचना पर दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. वहीं पिता लालशंकर ने छोटे बेटे कमलेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करवाया है. जिस पर पुलिस जांच कर रही है. पुलिस शव के पोस्टमार्टम को लेकर कार्रवाई कर रही है. मृतक हरीश के एक बेटा महेश (9) ओर बेटी गोरी (14) साल है.