OnePlus वॉच 2 सर्कुलर डिस्प्ले के साथ 2024 में हो सकती लॉन्च, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली : वनप्लस ने 2021 में अपनी पहली स्मार्टवॉच की घोषणा की, और लगभग तीन साल बाद, कंपनी कथित तौर पर 'वनप्लस वॉच 2' पर काम कर रही है. मैक्स जंबोर नाम के एक्स उपयोगकर्ता के अनुसार, वनप्लस एक गोलाकार डिस्प्ले के साथ 'वॉच 2' 2024 में लॉन्च करेगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि वनप्लस वर्तमान में अपने सभी उत्पादों के बीच अपने नए सिग्नेचर सर्कुलर डिज़ाइन को लागू करने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है. इसमें यह भी उल्लेख किया गया है कि आगामी 'वनप्लस ओपन' और 'वनप्लस 12' में एक गोलाकार तत्व भी होगा.

'वॉच 2' को पूर्ववर्ती की तुलना में बेहतर कहा जाता है. मूल वनप्लस वॉच (समीक्षा) वेयरओएस पर नहीं चलती थी, जिससे स्मार्टवॉच की क्षमताएं सीमित हो गईं, और यह वेयरओएस-संचालित स्मार्टवॉच जितनी महंगी भी नहीं थी. वर्तमान में, आगामी 'वनप्लस वॉच 2' की हार्डवेयर या सॉफ़्टवेयर क्षमताओं पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

वनप्लस के अन्य प्रोडक्ट:

दरअसल, वनप्लस ने अपनी स्मार्टवॉच के कई विशेष संस्करण भी जारी किए, जिसमें वनप्लस हैरी पॉटर लिमिटेड संस्करण भी शामिल है, जो अभी भी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 16,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है. वनप्लस के लॉन्च चक्र को देखते हुए, 'वॉच 2' कंपनी के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 12 के साथ 2023 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है, जो क्वालकॉम के अगले फ्लैगशिप SoC, स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर आधारित होने की संभावना है. फिलहाल 'वनप्लस वॉच6 भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है. हालांकि, कंपनी वनप्लस से स्मार्टवॉच चाहने वालों के लिए 'वनप्लस नॉर्ड वॉच' बेचती है.