शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, सेट पर एक स्टंट सीन शूट करने के दौरान गर्दन पर लगी चोट

शूटिंग के दौरान घायल हुईं प्रियंका चोपड़ा, सेट पर एक स्टंट सीन शूट करने के दौरान गर्दन पर लगी चोट

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है. ​प्रियंका चोपड़ा के देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी फैंस की कमी नहीं है. उन्हे आज दुनियाभर में जानते है. बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के ​बाद उन्होंने हॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. इसी वजह से आज प्रियंका चोपड़ा को करीब करीब सभी जानते है. बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बैक टू बैक कई मूवीज में काम कर रही हैं. 

लंबे वक्त से प्रियंका चोपड़ा किसी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं, ऐसे में फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. कभी पति निक जोनास के साथ तो कभी बेटी मालती के साथ प्रियंका फोटोज साझा करती हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से जुड़े पोस्ट भी शेयर करती हैं. इस बीच प्रियंका ने एक फोटोज शेयर की है, जिसने उनके फैंस को चिंता में डाल दिया है.

आपको बता दें कि शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा घायल हुईं. सेट पर एक स्टंट सीन शूट करने के दौरान गर्दन पर चोट लगी. प्रियंका ने अपनी चोट की तस्वीर स्वयं इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में प्रियंका की गर्दन पर कट लगा नजर आ रहा है. प्रियंका ने लिखा ''ओह मेरी जॉब में प्रोफेशनल खतरा'. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में व्यस्त चल रही है.