Samsung 'गैलेक्सी S23 FE' 4 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : सैमसंग भारत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की है कि वह 4 अक्टूबर को भारत में गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफोन लॉन्च करेगा. सैमसंग ने गैलेक्सी S23 FE की लॉन्च डेट के बारे में X पर पोस्ट किया था. सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर पोस्ट की गई छवि से पुष्टि हुई कि स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा.

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

गैलेक्सी S23 FE का डिज़ाइन फ्लैट डिस्प्ले वाले गैलेक्सी S23 के साथ साझा होने की संभावना है. अनुमान इस बात की ओर इशारा करते हैं कि आगामी फोन Exynos 2200 चिपसेट द्वारा संचालित होगा, हालांकि अफवाहें हैं कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट भी होने की संभावना है. 

सूचना के मुताबिक, गैलेक्सी S23 FE में 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB के स्टोरेज विकल्प होने की उम्मीद है. उम्मीद है कि डिवाइस में 4500mAh की बैटरी होगी जो 25W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करने में सक्षम होगी. अफवाहें 50MP प्राइमरी शूटर द्वारा संचालित ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की ओर भी इशारा करती हैं. इस स्मार्टफोन के आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर चलने की उम्मीद है.