Samsung ने भारत में लॉन्च से पहले Galaxy Tab A9 को किया टीज़, जानिए अपेक्षित फीचर्स

नई दिल्ली : सैमसंग भारत में अपने एंड्रॉइड टैबलेट लाइनअप का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी जल्द ही देश में गैलेक्सी टैब A9 एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च करेगी. सैमसंग ने पुष्टि की है कि वह 5 अक्टूबर को भारत में गैलेक्सी टैब A9 एंड्रॉइड टैबलेट लॉन्च करेगा. अब कंपनी ने इस डिवाइस को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर टीज करना शुरू कर दिया है. सैमसंग ने दो बैनरों के माध्यम से टैबलेट के आसन्न लॉन्च की एक झलक पेश की है, जिसमें आगामी गैलेक्सी टैब और 5 अक्टूबर को खुलासा संदेश प्रदर्शित किए गए हैं.

सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

हालाँकि बैनर स्पष्ट रूप से टैबलेट के मॉडल को निर्दिष्ट नहीं करते हैं, लेकिन वे छवि नामों के माध्यम से गैलेक्सी टैब A9 श्रेणी से जुड़े हुए हैं, इस प्रकार गैलेक्सी टैब A9 के रूप में इसकी पहचान की पुष्टि होती है. हाल ही में, जल्द ही रिलीज़ होने वाला सैमसंग गैलेक्सी टैब A9, गूगल प्ले कंसोल पर दिखाई दिया. इस लिस्टिंग में आगामी सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 के अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो जी99 चिपसेट द्वारा संचालित होगा. इस एंड्रॉइड टैबलेट में 4GB रैम होने की उम्मीद है.

डिस्प्ले के मामले में, सैमसंग गैलेक्सी टैब A9 में 1340x800 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन वाली एलसीडी स्क्रीन होने की उम्मीद है. अफवाहें हैं कि यह एंड्रॉइड टैबलेट एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. इसके अतिरिक्त, डिवाइस को 4जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने का अनुमान है. फिलहाल, टैबलेट के बारे में कोई और जानकारी उपलब्ध नहीं है. हाल ही में, सैमसंग ने देश में गैलेक्सी A54 स्मार्टफोन के लिए एक नया रंग विकल्प पेश किया. कंपनी ने आकर्षक ऑसम व्हाइट कलर वेरिएंट में गैलेक्सी A54 स्मार्टफोन का अनावरण किया है. यह खास स्मार्टफोन पहले से ही ऑसम लाइम, ऑसम ग्रेफाइट और ऑसम वायलेट रंग विकल्पों में पेश किया गया था.